S M L

Revealed : एकता कपूर को मिली नई 'नागिन', ये हसीना करेगी मोनी रॉय को रिप्लेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन के तीसरे सीजन में मोनी रॉय को हॉट हसीना क्रिस्टल डिसूजा रिप्लेस कर सकती हैं

Updated On: Dec 06, 2017 06:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : एकता कपूर को मिली नई 'नागिन', ये हसीना करेगी मोनी रॉय को रिप्लेस

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन' सीरीज के अगले पार्ट यानी 'नागिन 3' में अब मोनी रॉय नहीं दिखाई देंगी. शो की प्रोड्यूसर और टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने खुद अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का एलान कर दिया था कि मोनी रॉय अब शो का हिस्सा नहीं होंगी. इसके साथ ही एकता ने ये भी एलान किया है कि शो में काली नागिन 'सेषा' का किरदार निभा रही अदा खान भी अब शो का हिस्सा नहीं होंगी. एकता ने पोस्ट में साफ किया है कि अब शो में वो किसी नई एक्ट्रेस को लेकर आ रही हैं.

adaa

मोनी रॉय के शो में रहने को लेकर असमंजस इसलिए था क्योंकि वो फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं 'गोल्ड' के बाद रणबी कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में भी मोनी को लिए जाने की खबर है. जिससे साफ था कि मोनी अगले कई महीनों तक फिल्मों की शूटिंग में ही बिजी रहेंगी. अब इस बात की तस्दीक हो ही गई है कि मोनी 'नागिन 3' का हिस्सा नहीं होंगी.

मोनी रॉय को हॉट हसीना क्रिस्टल डिसूजा करेगी रिप्लेस अब रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनी को 'नागिन 3' में हॉट हसीना क्रिस्टल डिसूजा रिप्लेस कर सकती हैं. बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक नागिन के तीसरे सीजन में एकता की फेवरेट क्रिस्टल की एंट्री हो सकती है. क्रिस्टल आखिरी बार एकता के ही जी टीवी पर टेलीकास्ट किए जाने वाले पॉपुलर शो 'ब्रह्मराक्षस' में मुख्य नायिका के तौर पर नजर आई थीं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि उन्हें कलर्स के नए शो ‘बेलन बहु’ का भी ऑफर आया है. लेकिन अब खबरों के मुताबिक एकता ने उन्हें 'नागिन 3' के लिए फाइनल कर लिया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अदा खान को रिप्लेस करने के लिए भी कई हिरोइंस ने ऑडिशंस दिए हैं. खबरों की मानें तो इस रोल के लिए तान्या शर्मा और विंद्या तिवारी का नाम सामने आये हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi