S M L

Buzz : फिल्म रिलीज से पहले आई कृष्णा को मामा गोविंदा की याद, पत्नी से मंगवा रहे माफी

Updated On: Jul 05, 2018 11:56 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : फिल्म रिलीज से पहले आई कृष्णा को मामा गोविंदा की याद, पत्नी से मंगवा रहे माफी

पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को दो महीने बाद अपने मामा गोविंदा की याद सता रही है. कृष्णा ने अब सरेआम अपनी पत्नी कश्मीरा को मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा से माफी मांगने को भी कह रहे हैं. फिल्मी गलियारे में एक चर्चा यह भी है कि वह ऐसा अपनी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' को फायदा पहुंचाने के लिए कर रहे हैं.

माफी मांगने को तैयार कृष्णा

'स्पॉटब्वॉय' को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, 'उस दिन कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर जो लिखा, वह मामी को बुरा लगा. हालांकि, उसने मामी के लिए नहीं बल्कि मेरी बहन के लिए लिखा था. कश्मीरा से दो गलती हुई, एक तो उस पोस्ट को गलत समय डाला गया और दूसरा यह कि उसे किसी के भी बारे में वैसा नहीं लिखना चाहिए था.' कृष्णा ने आगे कहा, 'मेरी पत्नी कश्मीरा से गलती हुई है और उसे मामी से माफी मांगनी चाहिए.'

क्यों आई रिश्ते में दरार? आपको बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के रिश्तों में दरार की खबरें तब आई जब कुछ समय पहले गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता कृष्णा के शो ‘ड्रामा कंपनी’ में गए हुए थे. जिस दिन दोनों शो पर गए उसी दिन कश्मीरा ने ट्वीट किया, 'कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं.' सुनीता को कश्मीरा का यह ट्वीट बिलकुल पसंद नहीं आया. बताया जाता है कि गोविंदा कृष्णा के शो में पैसे लेने के बाद पहुंचे थे.

हालांकि, कृष्णा ने उस समय ही यह बताया था कि वह ट्वीट कश्मीरा ने उनकी बहन आरती के लिए लिखा था, मामा-मामी के लिए नहीं. जिसपर सुनीता आहूजा ने कहा था कि उस दिन कश्मीरा के उस ट्वीट से ऐसा कहीं भी नहीं लगा कि वह पोस्ट उन्होंने ननद आरती के लिए लिखा था. उनका कहना था कि शो पर जाने के लिए उन्होंने पैसे लिए क्योंकि सेलिब्रिटीज ऐसा करते हैं. कश्मीरा को उनका मजाक उड़ाने की क्या जरूरत थी?

उस घटना के बाद से ही गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच दूरियां बढती गई. यहां तक कि कृष्णा ने सुनीता पर आरोप तक लगा दिया था कि वह अपने बच्चों को उसने बात तक नहीं करने देतीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi