विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Show Review : कृष्णा अभिषेक का 'ड्रामा कंपनी' कपिल के शो के सामने रहा फ्लॉप

'ड्रामा कंपनी' का पहला एपिसोड थकाऊ स्क्रिप्ट और पुराने जोक्स की वजह से दर्शकों पर अपना असर डालने में असफल रहा

Rajni Ashish Updated On: Jul 17, 2017 09:52 PM IST

0
Show Review : कृष्णा अभिषेक का 'ड्रामा कंपनी' कपिल के शो के सामने रहा फ्लॉप

कृष्णा अभिषेक का नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' कल सोनी टीवी पर आखिरकार टेलीकास्ट हो ही गया. पिछले कुछ दिनों से कृष्णा अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में थे. कृष्णा ने अपने प्रतिद्वंदी कपिल शर्मा के बारे में भी काफी बातें की. कृष्णा का शो कपिल की टीम छोड़कर आये अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियंस की वजह से भी खबरों में रहा.

krishna

वैसे जब से कृष्णा के शो के सोनी टीवी पर ही टेलीकास्ट किये जाने की खबरें आयीं थी तबसे ही 'द कपिल शो' से 'द ड्रामा कंपनी' के कॉम्पीटीशन की बातें चल रहीं थी. अब जब ' द ड्रामा कंपनी' टेलीकास्ट हो चूका है तो लोग इसके साथ कपिल के शो को कम्पेयर कर रहे हैं.

krushna 9 PM

क्या कपिल के शो से बेहतर साबित हुआ कृष्णा का शो ?

KRUSHNA

'द ड्रामा कंपनी' के पहले एपिसोड को देख कृष्णा के शो से उम्मीद लगाए बैठे लोगों को निराशा के अलावा कुछ भी नहीं मिला.

अफसोस की बात है कि कृष्णा का ये शो किसी पुराने कॉमेडी शो की ही तरह लगता है जो अब ट्रेंड में भी नहीं हैं. कमजोर स्क्रिप्ट्स और टेक्निकल इश्यूज ने शो को और भी निचे गिरा दिया. थकाऊ और पुराने जोक्स के बीच इतने एक्टर्स को एक साथ लाना सिंपल शब्दों में कहा जाए तो रायता फैलाने जैसा हो गया. ऐसा लगा जैसे शो के मेकर्स को समझ ही नहीं आया कि किसको कैसे इस्तेमाल किया जाए.

इस थकाऊ शो के बीच फिल्म का प्रमोशन कहीं भी सेट नहीं हो रहा था. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन जैसे एक्टर्स के आने के बाद भी शो में रौनक नहीं आ पायी.

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा अभिषेक को शो बड़ा हिस्सा मिला, जबकि बाकी कॉमेडियंस के लिए करने के लिए बहुत कुछ नहीं रह गया था. मिथुन की हंसी देखकर लग रहा था की वो मजबूरी में हंस रहे हैं.

main-image-7592

कुल मिलाकर पहला एपिसोड बहुत ही बोरिंग और थकाऊ था. आशा करते हैं कि इस शो में आगे चलकर सुधार आ जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi