S M L

Buzz : फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के बारे में कपिल के दुश्मन NO.1 कृष्णा ने कह दी बड़ी बात

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कपिल के कॉमेडी से हटकर गेम शो लेकर आने के फैसले का जमकर स्वागत किया है

Updated On: Mar 07, 2018 12:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के बारे में कपिल के दुश्मन NO.1 कृष्णा ने कह दी बड़ी बात

कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. कपिल सोनी पर अपने शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' के साथ टीवी पर वापसी करने कि तैयारी कर रहे हैं. अब उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर सुर्खियां बना दी है. स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए कृष्णा ने कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' पर बात करते हुए कहा कि ' मैं कपिल के कॉमेडी शो में सेलेब्स के इंटरव्यू करने से इतर एक नए गेम शो को लेकर आने के इस फैसले से पूरी तरह से सहमत हूं, ये एक समझदारी वाला फैसला है. वो हर बार कुछ नया और ताजा कंटेंट लेकर आता है. मुझे यकीन है कि वो इस बार भी इसमें सफल रहेगा " इसके पहले भी अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि अगर कपिल उन्हें बुलाएंगे तो वो जरूर उनके नए शो का हिस्सा बनेंगे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कृष्णा करेंगे कपिल के शो में काम !

kapil-krushna

कृष्णा ने कहा था, मैं कपिल के लिए खुश हूं और उनके नए शो का इंतजार कर रहा हूं. वहीं कपिल के शो में काम करने पर कृष्णा ने कहा, मुझे उनके साथ काम करने पर खुशी होगी.

कृष्णा ने आगे कहा कि ये भी सच है कि कपिल ने मुझे कभी फोन नहीं किया. लोग मुझसे अक्सर यह सवाल करते हैं. लेकिन सच कहूं तो मेरे पास उनका शो ना करने की कोई वजह नहीं है. लेकिन अगर कपिल मुझे फोन कर साथ में काम करने का ऑफर दें तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा.

सोनी टीवी पर कृष्णा अभिषेक के कॉमिडी शो 'द ड्रामा कंपनी' को बंद कर दिया गया था. कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले जैसे माहिर कॉमेडियंस के होने के बावजूद ये शो शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi