विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई टाइट, कपिल के साथ काम करने को भी हैं तैयार

कृष्णा ने कपिल के साथ काम करने की बात कहकर सबको चौंका दिया है, इसे देख लग रह है कि कृष्णा को समझ आ गया है कि वो कपिल को टक्कर नहीं दे सकते

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2017 08:36 PM IST

0
OMG : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई टाइट, कपिल के साथ काम करने को भी हैं तैयार

कॉमेडी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर चेहरे में से एक कृष्णा अभिषेक बड़े ही ताम-झाम के साथ सोनी टीवी पर नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' लेकर आये थे. हर किसी को ये उम्मीद थी कि सुनील ग्रोवर के जाने और अपनी गिरती सेहत से कमजोर हो चुके कपिल शर्मा को कृष्णा अपने नए शो से पछाड़ देंगे. लेकिन उम्मीदों के उलट कृष्णा का शो फ्लॉप शो निकला. शो को टेलीकास्ट हुए अभी कुछ हफ्ते ही हुए हैं और अभी से इस शो को ऑफ-एयर करने तक की खबरें इंडस्ट्री और उससे बाहर चर्चा का केंद्र बन गयी है.

krushna abhishek

कृष्णा ने इस बीच कपिल के बारे एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है जिससे ये लग रहा है कि कृष्णा को समझ आ गया है कि वो कपिल को टक्कर नहीं दे सकते भलाई इसी में है कि उनसे मिलकर ही रहा जाए.

कृष्णा-कपिल क्या आएंगे एक साथ ?

kapil-krushna

हाल ही में एमएसएन में छपे कृष्णा के एक बयान के मुताबिक ऐसा लगता है कि वो कपिल के साथ में छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने कहा- एक दिन जब मैं और कपिल स्टेज पर खड़े होंगे तो वो शो दुनिया देखने आएगी. हमारे बीच में कोई दुश्मनी नहीं है. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. कॉमेडी सर्कस में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.

कपिल ने दी कॉमेडी को नयी ऊचाइयां

KRUSHNA

कृष्णा ने आगे कहा कि 'कपिल एक बहुत अच्छे स्टैंड अप आर्टिस्ट हैं, उनका काम बहुत शानदार है और यही उन्हें एक स्टार बनाता है. मैं खुश हूं कि उनकी वजह से कॉमेडी नई ऊंचाइयों पर पहुंचा है. एक दौर था जब लोगों को लगता था कि कॉमेडी करने वाले आर्टिस्ट्स को 10 से 20 हजार रुपए तक मिलते हैं. लेकिन आज हम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एंटरटेनमेंट सितारे हैं.

टीवी के शाहरुख-सलमान हैं कपिल और मैं : कृष्णा

text-7245-kapilSharmaKrushnaSharma इसके पहले भी कृष्णा ने कपिल और खुद को टीवी इंडस्ट्री का शाहरुख और सलमान खान कहा था. कृष्णा ने कहा था कि कपिल और वो टीवी इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े स्टार हैं जैसे फिल्मों में सलमान और शाहरुख खान हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi