S M L

Buzz: कपिल शर्मा के शो का उड़ाया कृष्णा ने जमकर मजाक, लगाए ठहाके

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक आज कॉमेडी की दुनिया में एक-दूसरे के बड़े राइवल माने जाते हैं.

Updated On: Apr 18, 2018 07:13 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: कपिल शर्मा के शो का उड़ाया कृष्णा ने जमकर मजाक, लगाए ठहाके

कभी कॉमेडी सर्कस में साथ काम करने वाले कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक आज कॉमेडी की दुनिया में एक-दूसरे के सबसे बड़े राइवल माने जाते हैं. कपिल के नये शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ को लोगों से खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला, इसी से जुड़ा सवाल जब कृष्णा अभिषेक से पूछा गया तो उन्होंने कपिल के शो का मजाक बनाया.

कृष्णा से एक इवेंट के दौरान जब पूछा गया कि क्या उनका नया शो कपिल के शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ को रिप्लेस करेगा? तो जवाब में कृष्णा ने कहा, 'लास्ट में मैं ड्रामा कंपनी कर रहा था, जो जनवरी में खत्म हुआ है. मेरी और भारती की प्लानिंग दो महीने से चल रही है. मुझे नहीं पता था ये सब पंगा हो जाएगा. स्लॉट खाली हो जाएगा. मुझे लगा था कि नया शो चलेगा. (ढहाके लगाते हुए) चक्कर क्या है कि जब भी हम कोई नया शो लाते हैं तो कोई न कोई स्लॉट खाली कर देता है.'

हमेशा मिला मीका पाजी का साथ- कृष्णा अभिषेक

कृष्णा ने कहा, हम लाइफ ओके पर छोटा शो करते थे 'कॉमेडी क्लासेस', इसके बाद हमें लगा कि हम बड़ा शो करें. कमाल की बात है कि हम हर शो में शुरू से मीका पाजी के साथ जुड़े हुए हैं. कॉमेडी बचाव में आने को कोई तैयार नहीं था, फिर मीका पाजी आए, सलमान भाई आए फिर शो चला. जब भी हम कोई चैनल पर जाते हैं तो खुद कोई स्लॉट खाली कर देता है. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. अभी भारती और मैं शो कर रहे हैं. '

कृष्णा ने कहा, बेशक मैं और कपिल साथ आ सकते हैं,इसलिए मैंने उसे पांच साल बाद फोन किया. हम अभी अलग अलग शो चला रहे हैं. मैं चाहता हूं कि मैं, भारती और कपिल साथ साथ आएं.

गलती कपिल और पत्रकार दोनों की – मीका

सिंगर मीका ने भी कपिल विवाद पर कहा, पत्रकार को कपिल के साथ हुई बातचीत लीक नहीं करनी चाहिए थी. मैंने पत्रकार और कपिल की पूरी बात सुनी है. मैं मानता हूं कि कपिल ने गलत किया. मेरी कपिल से बात हुई है. पत्रकार और कपिल दोनों गलत हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi