विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई खस्ता, सुनील के शो में काम करने को हुए तैयार

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने साफ कहा कि उन्हें सुनील ग्रोवर के शो में काम करने में कोई आपत्ति नहीं है

Rajni Ashish Updated On: Sep 16, 2017 11:31 PM IST

0
Revealed : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई खस्ता, सुनील के शो में काम करने को हुए तैयार

हमने आपको हाल ही में खबर दी थी कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को कुछ दिनों के लिए ऑफ-एयर करने के बाद अब सोनी चैनल ने कृष्णा अभिषेक के कॉमिडी शो 'द ड्रामा कंपनी' को भी बंद करने का बड़ा फैसला ले लिया है. कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले जैसे माहिर कॉमेडियंस के होने के बावजूद ये शो शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम रहा, इसलिए चैनल इस शो आगे खींचने के बजाय अब कपिल के पुराने साथी रहे सुनील ग्रोवर का शो लाने की तैयारी में है.

कृष्णा करेंगे सुनील के शो में काम

krushnaabhishek759

अब खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर के साथ कपिल के राइवल माने जाने वाले कमीडियन कृष्णा अभिषेक भी नजर आ सकते हैं. कृष्णा ने खुद यह बात साफ कर दी है कि उन्हें सुनील का शो करने में कोई परेशानी नहीं है.

एक अखबार से बात करते हुए सुनील के साथ शो करने के सवाल पर कृष्णा ने कहा, 'मुझे सुनील को जॉइन करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि वे मेरे दोस्त हैं. मुझे उनके साथ काम करने में खुशी होगी. बस शो का परफेक्ट फॉर्मेट पता चलना चाहिए'

कृष्णा ने सुनील की तारीफ करते हुए यह भी कह दिया कि सुनील का शो प्राइम टाइम यानी 9 बजे का स्लॉट डिजर्व करता है, क्योंकि सुनील बहुत टैलेंटेड हैं.

कपिल के पुराने साथी आए सुनील के साथ

Bharat-Kukreti-Ali-Asgar-Sumona-Chakravarti-Preeti-Simoes-Chandan-Prabhakar-Sunil-Grover-And-Kiku-Sharda

वैसे खबर ये भी है कि सुनील के साथ कपिल के पुराने साथी रहे अली असगर, कीकू शारदा और उनके शो की एक्स-क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस भी शो का हिस्सा होंगी.

किसे मिलेगा प्राइम टाइम का स्लॉट ?

sunil vs kapil

वैसे बता दें कि अभी तक 9 बजे का स्लॉट कपिल के शो के नाम था और कपिल के ठीक होने के बाद चैनल उस शो को वापस लाने की भी तैयारी में है. ऐसे में ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या ये टाइम स्लॉट कपिल को दिया जाता है या सुनील को ?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi