S M L

Revealed : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई खस्ता, कपिल के शो में काम करने को हुए तैयार

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने साफ कहा कि उन्हें कपिल के शो में काम करने में कोई आपत्ति नहीं है

Rajni Ashish Updated On: Feb 22, 2018 01:20 PM IST

0
Revealed : कृष्णा अभिषेक की हालत हुई खस्ता, कपिल के शो में काम करने को हुए तैयार

कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. कपिल सोनी पर अपने शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' के साथ टीवी पर वापसी करने कि तैयारी कर रहे हैं. अब उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक ने बड़ा बयां देकर सुर्खियां बना दी है. अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि अगर कपिल उन्हें बुलाएंगे तो वो जरूर उनके नए शो का हिस्सा बनेंगे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कृष्णा करेंगे कपिल के शो में काम !

kapil-krushna

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, मैं कपिल के लिए खुश हूं और उनके नए शो का इंतजार कर रहा हूं. कपिल के शो में काम करने पर कृष्णा ने कहा, मुझे उनके साथ काम करने पर खुशी होगी. कृष्णा ने आगे कहा कि ये भी सच है कि कपिल ने मुझे कभी फोन नहीं किया. लोग मुझसे अक्सर यह सवाल करते हैं. लेकिन सच कहूं तो मेरे पास उनका शो ना करने की कोई वजह नहीं है. लेकिन अगर कपिल मुझे फोन कर साथ में काम करने का ऑफर दें तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा.

सोनी टीवी पर कृष्णा अभिषेक के कॉमिडी शो 'द ड्रामा कंपनी' को बंद कर दिया गया था. कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले जैसे माहिर कॉमेडियंस के होने के बावजूद ये शो शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi