विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Hot Topic : कपिल को पछाड़ना तो छोड़िये दर्शकों को हंसाने तक में कृष्णा रहे नाकाम, क्या बंद होगा शो?

कृष्णा के शो को मिल रहे दर्शकों के नेगेटिव रिव्यूज को देखते हुए जहां शो के मेकर्स परेशान हैं, वहीं चैनल के पास कई बड़े शोज बनकर तैयार हैं जो टेलीकास्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2017 08:32 AM IST

0
Hot Topic : कपिल को पछाड़ना तो छोड़िये दर्शकों को हंसाने तक में कृष्णा रहे नाकाम, क्या बंद होगा शो?

हाल के दिनों में स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार सुर्खियों में रहे हैं. मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त कपिल का सुनील ग्रोवर से झगड़ा क्या हुआ, कपिल का जैसे बुरा वक्त शुरू हो गया. इसके बाद कपिल के शो से उनके कई पुराने साथी चले गए जिससे उन्हें तगड़ा झटका लगा. इसके बाद लगातार 'द कपिल शर्मा' की टीआरपी लगातार गिरने लगी. इससे कपिल इतने परेशान हुए कि वो बीमार होने लगे. यहां तक कि सेट पर कई बार बेहोश होने की भी खबरें आयीं जिसकी वजह से कई बार शूट्स कैंसिल हुए. हालत यहां तक आ गए कि हर तरफ ये खबर फैल गयी कि कपिल का शो बंद हो जाएगा.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

लेकिन कपिल के शो को कुछ हो उससे पहले ही सोनी टीवी पर उनके सबसे बड़े कॉम्पिटिटर कृष्णा अभिषेक के शो के बंद होने की भी खबरें आनी शुरू हो गयी हैं. सोनी टीवी ने कॉमेडी पर ही दांव लगाते हुए उनके राइवल कृष्णा के साथ शो बड़े ही तामझाम के साथ 'द ड्रामा कंपनी' की शुरुआत की थी. इस शो में कपिल की टीम से टूट कर गए अली असगर, सुगंधा मिश्रा और कपिल के शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने भी कृष्णा का पूरा साथ दिया था लेकिन ये शो अब कपिल के बराबर क्या उसके आस पास फटकता हुआ भी नहीं दिखाई देता.कृष्णा अभिषेक का शो द ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है. शो में भले ही सितारों की भरमार हो लेकिन फॉर्मेट और पंच के लिहाज से ये कपिल शर्मा के शो को बराबरी की टक्कर नहीं दे पा रहा है.

पहले एपिसोड से ही शो ने खो दी थी अपनी लय

KRUSHNA

'द ड्रामा कंपनी' के पहले एपिसोड को देख कृष्णा के शो से उम्मीद लगाए बैठे लोगों को निराशा के अलावा कुछ भी नहीं मिला.

अफसोस की बात है कि कृष्णा का ये शो किसी पुराने कॉमेडी शो की ही तरह लगता है जो अब ट्रेंड में भी नहीं हैं. कमजोर स्क्रिप्ट्स और टेक्निकल इश्यूज ने शो को और भी निचे गिरा दिया. थकाऊ और पुराने जोक्स के बीच इतने एक्टर्स को एक साथ लाना सिंपल शब्दों में कहा जाए तो रायता फैलाने जैसा हो गया. ऐसा लगा जैसे शो के मेकर्स को समझ ही नहीं आया कि किसको कैसे इस्तेमाल किया जाए.

इस थकाऊ शो के बीच फिल्म का प्रमोशन कहीं भी सेट नहीं हो रहा था. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन जैसे एक्टर्स के आने के बाद भी शो में रौनक नहीं आ पायी.

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा अभिषेक को शो बड़ा हिस्सा मिला, जबकि बाकी कॉमेडियंस के लिए करने के लिए बहुत कुछ नहीं रह गया था. मिथुन की हंसी देखकर लग रहा था की वो मजबूरी में हंस रहे हैं.

main-image-7592

नाम बड़े पर दर्शन छोटे

कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और कपिल के शो को मैनेज करने वाली क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस और कई और भी पॉपुलर सितारों को एक साथ लाया गया मगर अफसोस टीआरपी इस शो को नहीं मिली और अब इसके बंद होने की खबर आ रही है.

कृष्णा-सुदेश ने खो दी है अपनी चमक

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा अभिषेक का शो द ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है. शो में भले ही सितारों की भरमार हो लेकिन फॉर्मेट और पंच के लिहाज से ये कपिल शर्मा के शो के कहीं करीब भी नहीं बैठता है.

कभी कृष्णा और सुदेश की जोड़ी को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती थी लेकिन अब ये बोर कर रही है. हालांकि शो में अलग-अलग जोनर के स्टार्स को बुलाकर कॉमिक एक्ट्स दिखाए जा रहे हैं लेकिन दर्शक इससे इंप्रेस्ड नहीं हैं.

मिथुन चक्रवर्ती का जादू भी नहीं चला

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

मिथुन चक्रवर्ती जैसे बड़े स्टार के रहते भी 'द ड्रामा कंपनी' में एंटरटेनमेंट का कोई भी एंगल नहीं दिख रहा है. मिथुन खुद इस शो में थके हुए दिखाई देते हैं. कृष्णा-सुदेश और बाकी कलाकारों के पकाऊ जोक्स पर मिथुन की बनावटी हंसी दर्शकों को साफ दिखाई पड़ती है. मिथुन खुद इस शो को ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रहे हैं और ये उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ जाहिर होता है.

शो के मेकर्स भी खुश नहीं हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी इसकी कम पॉपुलैरिटी से खुश नहीं हैं इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है. बहू हमारी रजनीकांत फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर की भी हाल ही में बतौर होस्ट शो में एंट्री हुई है. बता दें कि इस शो में उनकी वाइफ का रोल कर चुकीं रिद्धिमा पंडित पहले ही द ड्रामा कंपनी का हिस्सा हैं.

कृष्णा नहीं हुए सफल तो लाया गया नया होस्ट

कृष्णा का जादू जब शो में नहीं चला तो शो के मेकर्स ने शो में टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर को ले आये. बतौर होस्ट करण वी. ग्रोवर ने इस शो में एंटर तो कर लिया. लेकिन जब जादूगर के तौर पर करण ने शो में मैजिक ट्रिक दिखाने की कोशिश की तो शो की तरह उनका ये एक्ट भी फ्लॉप साबित हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी शो से खुश नहीं हैं इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है. लाइफ ओके के शो ‘बहु हमारी रजनीकांत’ फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर को इसी कारण शो से जोड़ा गया है.

शो को मिल रहे हैं दर्शकों के नेगेटिव कमैंट्स

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

हाल ही में शो में चाइल्ड आर्टिस्ट्स को बुलाया गया था ताकि शो को देख कम से कम बच्चे तो हंसे. फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान के साथ नजर आ चुके माटिन और उसके अलावा इंग्लिश मीडियम में नजर आए इशिता और डांसर किड्स योगेश और दिपाली को उन्होंने स्टेज पर बुलाया गया. शो में कृष्णा सुगंधा के साथ जंगल की सैर पर निकलते हैं जहां उनकी मुलाकात जंगली लोगों से होती है. बेहद फूहड़ नीरस जोक मारते सुदेश लहरी हंसाने में नाकायमब लगते हैं. यूट्यूब अकाउंट पर वीडियों पर किए गए कमेंट बताने के लिए काफी है कि लोग किस कदर इस शो नाराज है. कई लोग शो को बंद करने की बात करते हैं तो कुछ शो अली असगर का करियर खत्म करने तक की बात करने लगे हैं.

गंजे तक हुए कृष्णा

कृष्णा अभिषेक के शो जब उमीदों के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं तो उन्होंने परेशान होकर शो में फन लाने के लिए बॉल्ड लुक भी ले लिया. कृष्णा ने अपने सोशल हैंडल पर खुद सिर मुंडवाने के बाद अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कृष्णा ने इस पिक्चर के साथ लिखा ये कैप्शन -क्या लुक है, मैंने जूओं का घर उजाड़ दिया, शो में डिफरेंट लुक ट्राय करने का वक्त आ गया है.

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा अभिषेक से पहले सुगंधा मिश्रा ने भी इसी शो के लिए गंजा लुक धारण किया था.

अली जा सकते हैं कपिल के शो में

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

वहीं हाल ही में द ड्रामा कंपनी में नजर आ रहे अली असगर के बयान से तो लगता है कि कहीं न कहीं वह कपिल के शो में वापस जाने का मन बना चुके हैं. अली ने कहा था कि द कपिल शर्मा शो में अपने किरदार को कम स्पेस मिलने की वजह से वह नाराज थे. सुनील के साथ कपिल की लड़ाई से पहले ही वह शो छोड़ने का मन बना चुके थे.वैसे द ड्रामा कंपनी की कम टीआरपी देखने के बाद अली की ओर ये स्टेटमेंट आई है. जो शायद कहीं न कहीं ये इशारा करती है कि द ड्रामा कंपनी के हाल अच्छे नहीं हैं.

सोनी पर नए शोज होने वाले हैं टेलीकास्ट

आठ बजे का समय होने के कारण 'द ड्रामा कंपनी' की सीधे टक्कर डांस प्लस 3 से हो रही है.जिसे अधिक पसंद किया जा रहा है. मुमकिन है कि जल्द ही यह शो सोनी टीवी आॅफ एयर कर दे.

गौरतलब है कि सोनी टीवी के पास कतार में ऐसे कई शो हैं जिसे वह लांच करने की तैयारी में है इसके साथ कई ऐसे बिग स्टार शो हैं जो कि लांच होने वाले हैं...यहां देखिए उनकी लिस्ट

सुपर डांसर 2

Super-Dancer

इस शो के आडिशन शुरू हो गए हैं. इस शो का पिछला सीजन हिट रहा है.

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति भी अगस्त में आॅन एयर हो सकता है. इसके लिए भी एंट्री काफी समय पहले शुरू हो गई है.

क्यों हुए कृष्णा फैल ?

KRUSHNA

अपने हाल के बयान में कृष्णा ने खुद को परफॉर्मर और कपिल को स्टैंडअप कॉमेडियन बता दिया था. हालांकि उनके नए शो को देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि वो अपने परफॉरमेंस का जादू दिखा पा रहे हैं. वहीं कपिल अपने शो में आज भी आम जनता की नब्ज को पकड़ा हुआ है. वहीं कृष्णा और उनके बाकी कलाकार रायता फ़ैलाने के सिवा कुछ नहीं कर पा रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi