S M L

Buzz: कपिल की गैरमौजूदगी में कृष्णा और भारती ने उठाया कॉमेडी का जिम्मा, नए शो में आएंगे साथ

भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक एक नए शो के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं

Updated On: Jul 16, 2018 02:54 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: कपिल की गैरमौजूदगी में कृष्णा और भारती ने उठाया कॉमेडी का जिम्मा, नए शो में आएंगे साथ

कपिल शर्मा के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के अचानक टीवी पर बंद होने के बाद से ही 'कॉमेडी सर्कस' के सोनी चैनल पर वापसी की खबरें आ रही है. इस शो की वापसी के साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह औ कृष्णा अभिषेक के, एक बार फिर से साथ आने की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया है. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि भारती सिंह और कृष्ण अभिषेक एक नए शो के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं. भारती ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमें इस शो के लिए अभी समय लगेगा क्योंकि कृष्ण अपनी फिल्म प्रोजक्ट में व्यस्त हैं. हालांकि यह शो कौनसे चैनल पर आएगा, यह भी साफ नहीं है.

भारती ने यह साफ कर दिया है कि उनका नया शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होगा. बता दें कि कृष्ण और भारती की जोड़ी आखिरी बार कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' में देखी गई थी. स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यूए में उन्होंने कहा कि, "स्वतंत्रता दिवस पर, हम स्क्रीन पर आ जाएंगे और इस बार यह एक बहुत बड़ा और अच्छा शो होगा. हमने ड्रामा कंपनी पर बहुत काम किया, हालांकि उम्मीदों के मुताबिक यह काम नहीं कर पाया. लेकिन फिर भी हम इसे 8 महीने तक बनाए रखने में कामयाब रहे. लेकिन इस बार हम न केवल मंच को बड़ा कर रहे हैं बल्कि शो के कंटेंट के मामले में काफी कुछ बड़ा कर रहे हैं. लोगों ने अब हमें इतना देखा है कि हर नई असाइमेन्ट हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है."

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

बता दें कि भारती सिंह रिएलिटी शो, 'खतरों के खिलाड़ी-9' के लिए पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अर्जेंटीना पहुंची हुई हैं. वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस इस प्रोजक्ट को प्रोड्यूस करेगा. कृष्णा ने स्पॉटबॉय से कहा, "हां, हम उनसे मिले जब वह '10 का दम' का प्रोमो शूट कर रहे थे. वह इसके लिए भी पॉजिटिव हैं. वह मुझे और भारती को बहुत पसंद करते है और हम भी उन्हें प्यार करते हैं." खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों कैसे साथ आते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi