S M L

Shocking : टीवी स्टार कृतिका कामरा ने सलमान खान के टीवी शो को पब्लिकली क्यों कह दिया 'बोरिंग'?

कृतिका ने सलमान के शो 'बिग बॉस' को बोरिंग कहा, बोलीं - हम फैमिली वाले एंगल से पक चुके हैं

Updated On: Dec 27, 2017 07:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : टीवी स्टार कृतिका कामरा ने सलमान खान के टीवी शो को पब्लिकली क्यों कह दिया 'बोरिंग'?

कलर्स के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है जिसकी वजह से इस बार के सीजन की टीआरपी भी हाई है. वहीं टीवी की दुनिया की खूबसूरत अदाकारा कृतिका कामरा ने सलमान खान के इस शो को बोरिंग बताकर सबको हैरान कर दिया है.

दरअसल हाल ही में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले या खास दोस्तों ने 'बिग बॉस' हाउस में पड़ोसियों के तौर पर एंट्री ली है. इसके बाद बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को ऐसे कई टास्क दे दिए हैं जिनमें घर में आए इन मेहमानों की अहम भूमिका है. यानी कि इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में कंटेस्टेंट्स के साथ ये नए मेहमानों अहम रोल अदा करेंगे. कुछ लोगों को ये ट्विस्ट बेहद पसंद आया वहीं टीवी की हॉट एंड टैलेंटेड अदाकारा कृतिका कामरा को हाल के एपिसोड्स जरा भी रास नहीं आ रहे हैं. इस एपिसोड को देखने के बाद कृतिका ने सोशल मीडिया सलमान खान के इस शो में आए नए ट्विस्ट्स को बोरिंग तक कह दिया.

कृतिका ने ट्विटर पर लिखा है कि 'कितना बोरिंग एपिसोड था. मुझे लगा कि हम अब इस फैमिली वाले एंगल से पक चुके हैं. अब ये दोबारा पहले जैसी छाप नहीं छोड़ पाएगा. कैसा अजीब नॉमिनेशन टास्क है और बेहद ही हल्की स्टैंडअप कॉमेडी. वाकई में? क्या गाना काफी नहीं था. #BB11 #pakaoing

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi