S M L

बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करके हिट हुई बरेली की बर्फी

फिल्म अब तक 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी इसकी कमाई की रफ्तार जारी है

Updated On: Aug 26, 2017 03:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करके हिट हुई बरेली की बर्फी

पूरा देश 'बरेली की बर्फी' की मिठास का स्वाद चख रहा है क्योंकि इस साल की सबसे स्वादिष्ट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार दौड़ रही है.

'बरेली की बर्फी' ने मिठास के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुवात की थी और मनोरंजन के साथ-साथ दमदार कहानी ने दर्शकों को संतुष्ट कर दिया है.

अपने पहले दिन यह फ़िल्म 2.42 करोड़ कमाने में कारगर साबित हुई. शनिवार को इस फिल्म ने 3. 95 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सप्ताहांत में अच्छी पकड़ जारी रखी. 'बरेली की बर्फी' तीसरे दिन रविवार को 5.15 करोड़ रुपये कमाते हुए एक बढ़िया वृद्धि दर्ज की. फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर सफलता पूर्वक अपनी परीक्षा पास करते हुए सोमवार को 1.90 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.00 करोड़ रुपये.

बुधवार को 1.63 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह के पहले दिन फिल्म ने 1.30 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही, जिससे फिल्म का अब कुल आंकड़ा 20.02 करोड़ तक पहुंच गया है.

'बरेली की बर्फी' दर्शकों वर्ड ऑफ माउथ के कारण बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से पकड़ बनाये हुए है. इस रॉम-कॉम फिल्म में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के बीच एक प्रेम त्रिकोण दिखाया गया है.

कम बजट वाली यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही है बल्कि लोगों के दिलों में भी अपना रास्ता बना रही है. मसाला फिल्मों के अव्यवस्था में, दमदार कहानी पर आधारित इस फिल्म ने अपना प्रभाव साबित कर दिया है और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त कर इसे खूबसूरती से साबित भी कर दिया है. 'बरेली की बर्फी' में सफलता के साथ-साथ दर्शकों को भारतीय संस्कृति से रूबरू करवाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi