S M L

कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, जानें क्या कहा उन्होंने?

अंकिता लोखंडे से ब्रेक-अप के बाद सुशांत ने अपनी राहें कृति की तरफ मोड़ लीं

Arbind Verma Updated On: Jan 21, 2018 11:26 PM IST

0
कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, जानें क्या कहा उन्होंने?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है. इस खास दिन को और खास बनाने का काम किया है अभिनेत्री कृति सैनन ने. उन्होंने सुशांत के जन्मदिन पर उन्हें बहुत ही स्पेशल तरीके से विश किया है.

कृति ने किया सुशांत को स्पेशल विश

आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है जिसके लिए कृति सैनन ने एक स्पेशल तोहफा देते हुए सुशांत के लिए एक मैसेज छोड़ा है. उन्होंने अपनी और सुशांत की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘अपनी ये बच्चों जैसी स्माइल हमेशा बरकरार रखना. तुम जो भी चाहो वो हर विश पूरी हो.’

दोनों के बीच रिश्ते का हो चुका है खुलासा

काफी अरसे से दोनों के बीच खिचड़ी पक रही है. ये समय-समय पर दिखता भी रहा है. अंकिता लोखंडे से ब्रेक-अप के बाद सुशांत ने अपनी राहें कृति की तरफ मोड़ लीं. हालांकि कृति भी इसे खुले दिल से स्वीकारती हैं बशर्ते कि दोनों मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतराते हैं. दोनों ने एक साथ एक फिल्म में काम किया जो थी ‘राब्ता’. ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया.

अंकिता से ब्रेक-अप पर बोले सुशांत

अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे पर बोलते हुए एक अंग्रेजी वेबसाइट के साथ कई बातें शेयर की थी सुशांत ने. उन्होंने कहा था कि अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेक-अप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है. मेरे रिलेशन या ब्रेक-अप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशियली बताने में विश्वास नहीं रखता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi