S M L

कृति सैनॉन ने पहली बार की स्कूबा डाइविंग, तो छोटी बहन नुपूर ने गाया गाना

कृति सैनॉन इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही है

Updated On: Dec 23, 2018 10:49 AM IST

Arbind Verma

0
कृति सैनॉन ने पहली बार की स्कूबा डाइविंग, तो छोटी बहन नुपूर ने गाया गाना

कृति सैनॉन इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही है. लेकिन वहां की तस्वीरें और वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलतीं. कृति भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

कृति की बहन ने गाया गाना

कृति सैनॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी छोटी बहन नुपूर सैनॉन मालदीव के बीच पर बैठे हुए गाना गा रही हैं. इस वीडियो में नुपूर पुरने जमाने का मशहूर गाना ‘लग जा गले’ गा रही हैं और लगता है कि कृति ही उनके लिए कैमरा थामे हुए हैं. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अब तक कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपने अच्छे-अच्छे कमेंट्स किए हैं.

View this post on Instagram

Lag jaa gale ki phir ye haseen raat ho na ho... @nupursanon

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें और वीडियो भी किए शेयर

कृति ने स्कूबा डाइविंग का वीडियो और कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. कृति ने स्कूबा डाइविंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरा स्कूबा डाइविंग का पहला अनुभव है और ये बेहतरीन रहा. सुमेर वर्मा आपको मिस कर रहे हैं. मैं ये करने में सहज रही क्योंकि आपने इसमें मदद की. पानी के मेरे डर से छुटकारा दिलाने में आपने मदद की. मैं अगली बार निश्चित तौर पर आपके साथ स्कूबा डाइविंग करूंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi