विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face-OFF : हिना खान को क्यों थप्पड़ मारना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस ?

हिना के साउथ इंडियन हिरोइंस और फिल्मों पर आप्पतिजनक टिप्पणी पर कीर्ति खरबंदा आग बबूला हो गई हैं

Rajni Ashish Updated On: Oct 31, 2017 09:55 AM IST

0
Face-OFF :  हिना खान को क्यों  थप्पड़ मारना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस ?

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो ही जाता है. ताजा विवाद टीवी की दो सबसे पॉपुलर स्टार्स हिना खान और शिल्पा शिंदे के शो के दौरान दिए गए एक बयान की वजह से हो रहा है. हमने आपको हाल ही में बताया था कि हिना और शिल्पा ने साउथ की हीरोइनों पर ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से हंगामा मच गया है. इसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइनों ने ट्विटर पर हिना और शिल्पा को आड़े हाथों लिया था. लेकिन अब एक हीरोइन ने हिना को थप्पड़ तक मारने की बात कर दी है.

हिना को थप्पड़ मारना चाहती है ये एक्ट्रेस

इस विवाद में फंसने के बाद से अब हिना को कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने करारा जब भी दिया है. लेकिन एक हीरोइन ऐसी भी हैं जो इस मुद्दे पर हिना को जोरदार थप्पड़ लगाना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में फिल्म शादी में जरूर आना में राजुकमार राव के साथ रोमांस कर रही एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हिना के इस बयान पर कहा है कि मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है. इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना? मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है. इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं. रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे. अगर हिना से फिल्म के लिए वेट बढ़ाने की बात कही गई होगी तो ये उनके रोल की डिमांड रही होगी. कीर्ति को बात करते-करते इतना गुस्सा आया कि वो बोलीं क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी.

हिना ने उड़ाया था साउथ इंडियन हिरोइंस का मजाक

दरअसल, बिग बॉस हाउस में हिना कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा कर रही थीं. हिना कहती हैं कि साउथ इंडियन फिल्म्स के लिए फिट हिरोइंस की जरुरत नहीं होती. बल्कि वहां के फिल्म मेकर्स को थुलथुली लड़कियां ही पसंद आती हैं. हिना के मुताबिक उन्हें साउथ की दो बड़ी फिल्मों के ऑफर हुए लेकिन उन्हें ये शर्त कतई मंजूर नहीं थी कि फिल्म के लिए वो वजन बढ़ाएं इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिए.

हिना की इस बात पर पुनीष ने कहा कि ये कैसी पसंद है वहां की. इसके बाद विकास गुप्ता कहते हैं कि वहां पर ऐसा ही होता है. हिना कहती हैं वहां के मेकर्स पैसा बहुत देते हैं. मैंने दो बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में रिजेक्ट कीं. लेकिन इनमें से एक फिल्म को छोड़ने का मुझे मलाल है. वेंकटेश और महेश बाबू के साथ ये फिल्म थी, जिसे करने से मैंने मना कर दिया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. मेकर्स मुझे मनाने के लिए बॉम्बे आए थे.

हालांकि इस चर्चा में हिना खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि वहां डबिंग कैसे होती है. जिन्हें साउथ की लैंग्वेज नहीं आती, उनके लिए 1,2 3, 4 काउंटिंग की एक खास ट्रिक होती है. जिससे पर्दे पर ऐसा लगता है कि एक्टर तमिल या तेलुगू बोल रहा है.

आप यहां इन वीडियोज में देखिये हिना की ये पूरी कहानी

हिना ने जहां साउथ इंडियन एक्ट्रेसेज के मोटापे का मजाक उड़ाया वहीं शिल्पा शिंदे ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर चालबाज होने का इल्जाम लगाया है.एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा घरवालों को बता रही हैं कि उन्होंने एक साउथ फिल्म की थी और उनके अनुभव के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री वाले चोर और चालू होते हैं.

खुशबु और हंसिका ने साधा हिना पर निशाना

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बयान को सुनकर साउथ इंडियन फिल्म्स की हिरोइंस को गुस्सा आ गया था. साउथ की हीरोइन हंसिका मोटवानी और खुशबू सुंदर को बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को आड़े हाथ लिया. हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर लिखा- शायद हिना खान को पता नहीं है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और कर रहे हैं. हिना खान को अपने कमेंट के लिए शर्मिंदा होना चाहिए. वहीं एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने हिना पर निशाना साधते हुए लिखा- इन्हें साउथ की इंडस्ट्री से डिगनिफाइड होने की क्लास लेनी चाहिए.

आप हंसिका और खुशबु के ट्वीट्स को यहां पढ़ सकते हैं

दिल्ली की महिलाओं का भी उड़ाया हिना ने मजाक

साउथ से निकलकर अब हिना ने दिल्ली की औरतों पर अपना निशाना साधा है. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिना, दिल्ली की औरतों को शो ऑफ बता रही हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi