S M L

परमाणु विवाद: क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जॉन अब्राहम को भेजा फ्रॉड नोटिस

फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा में छिड़ी जंग

Updated On: Apr 05, 2018 11:34 AM IST

Akash Jaiswal

0
परमाणु विवाद: क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जॉन अब्राहम को भेजा फ्रॉड नोटिस

फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर जॉन अब्राहम और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा के बीच मामला उलझता ही जा रहा है. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जॉन अब्राहम को फ्रॉड नोटिस भेजा है. हाल ही में खबर आई कि इस मामले को लेकर जॉन अब्राहम की ‘जेए फिल्म्स’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. लेकिन जॉन के प्रवक्ता ने इस खबर को झूठा करार दिया है. उन्होंने बताया कि जॉन के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में किसी भी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

वहीं दूसरी ओर, मीडिया से बातचीत के दौरान प्रेरणा अरोड़ा जॉन अब्राहम पर एक बार फिर आरोप लगाती नजर आईं. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार प्रेरणा ने कहा, “ये बेहद बुरा बर्ताव है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेकार उदारण पेश किया है. अगर आज वो कहते हैं कि ताज महल उनका है तो ऐसा नहीं हो सकता है. वो गलत रास्ता अपना रहे हैं. हमारे पास भी इस फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स हैं लेकिन हम इसके साथ छेड़छाड़ करके कोई भी गलत काम नहीं करेंगे.”

‘परमाणु’ के लेटेस्ट पोस्टर में देखा गया कि इसमें जॉन अब्राहम की ‘जेए फिल्म्स’ के अलावा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज का नाम शामिल नहीं है . इस बात को लेकर अब प्रेरणा ने आपत्ति जताई है.

फिलहाल, जॉन ने इस फिल्म का प्रमोशन एक बार फिर शुरू कर दिया है. हाल ही में ये बताया गया कि ये फिल्म 4 मई को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi