S M L

हाई कोर्ट पहुंचा फिल्म ‘परमाणु’ विवाद, प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन के खिलाफ दर्ज किया कॉपीराइट केस

फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर विवाद दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है

Updated On: Apr 08, 2018 11:21 AM IST

Akash Jaiswal

0
हाई कोर्ट पहुंचा फिल्म ‘परमाणु’ विवाद, प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन के खिलाफ दर्ज किया कॉपीराइट केस

फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट के बीच विवाद यूं ही नहीं थमने वाला. हाल ही में जॉन ने इस फिल्म का टीजर और पोस्टर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए फैंस के बीच शेयर किया जिसे लेकर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने इस चीज को कॉपीराइट  का उल्लंघन बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में जॉन और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ‘जेए फिल्म्स’ के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जारी किया स्टेटमेंट

इस मामले पर अपनी बात रखते हुए क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, “क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस केस में आदरणीय बॉम्बे हाई कोर्ट में एक कॉपीराइट केस फाइल किया है जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी. ये मामला विचारधीन है और इसलिए आप सभी से अनुरोध किया जाता है कि जेए एंटरटेनमेंट द्वारा जारी किए गए किसी भी मार्केटिंग मटेरियल, फिल्म के पोस्टर्स को प्रमोट न करें क्योंकि जेए एंटरटेनमेंट इसे गैरकानूनी तरीके से रिलीज कर रही है.”

क्या है ‘परमाणु’ विवाद?

कुछ ही दिनों पहले जॉन अब्राहम ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर उनके साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने उनके पेमेंट्स रुकवा रखे हैं और फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी उनके साथ कोई जानकारी नहीं शेयर किया गई है. इसी के चलते जॉन ने क्रिअर्ज को एक लीगल नोटिस भेजते हुए उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था और फिल्म की रिलीज की कमान अपने हाथों में ले ली.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi