S M L

Shocking: ‘केदारनाथ’ के निर्माता अब खटखटाएंगे हाईकोर्ट का दरवाजा

इस पूरे मामले पर क्रिआरजे एंटरटेनमेंट ने किया बयान जारी

Arbind Verma Updated On: Feb 17, 2018 07:02 PM IST

0
Shocking: ‘केदारनाथ’ के निर्माता अब खटखटाएंगे हाईकोर्ट का दरवाजा

निर्माता-निर्देशक के बीच पनपे विवाद में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ फंस गई है. अभी तक इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट नहीं हुई है. इस तना तनी के बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने क्रिआरजे एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज से नाता तोड़ लिया है. अब इस पूरे मामले में क्रिआरजे एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है.

अभिषेक ने तोड़ा प्रोडक्शन हाउसेज से संबंध

अभी-अभी तो सारा अली खान ने अपना करियर शुरु करने की कोशिश भर की थी और शुरुआत में ही उनकी फिल्म पर ग्रहण लग गया. ‘केदारनाथ’ पर संकट के काले बादल मंडरा रहे हैं. निर्माता-निर्देशक के बीच विवाद खड़ा हो गया है जिसके बाद इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने क्रिआरजे एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज से नाता तोड़ लिया है. अब इस पूरे मामले में क्रिआरजे एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है.

अभिषेक कपूर की जानकारी को बताया गलत

क्रिआरजे एंटरटेनमेंट ने कहा है कि, ‘हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS के जरिए फैलाई गई जानकारियां गलत और बेबुनियादी हैं. GITS ने अपने काम को सही तरीके से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई. इनकी वजह से फिल्म को शुरु से ही नुकसान झेलना पड़ा है. क्रिआरजे एंटरटेनमेंट ने इन सभी लापरवाहियों के बावजूद भी बिना शर्त समर्थन दिया. साथ ही फिल्म में भी अपना निवेश जारी रखा लेकिन ये बाद में पता चला कि जो पैसे हम खर्च करने को दे रहे हैं, उनका सही तरीके से इस्तेमाल ही नहीं हो पा रहा है. हमने कई बार GITS के साथ ये विवाद खत्म करने की कोशिश भी की लेकिन हम हर बार असफल रहे. क्रिआरजे, टी-सीरीज और बालाजी इस फिल्म के आधिकारिक मालिक हैं. इसलिए को-प्रोड्यूसर्स और और GITS के पास कोई अधिकार नहीं है कि वो क्रिआरजे को फिल्म से निकालें. हम अपने राइट्स के लिए अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगे. हमें उम्मीद है कि माननीय कोर्ट हमारे साथ न्याय करेगा.’

क्या है इस फिल्म से जुड़ा विवाद?

इस फिल्म से लगातार निर्माता को नुकसान हो रहा है. क्योंकि अभिषेक इस फिल्म के प्रोडक्शन को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं. इस फिल्म में एकता कपूर ने 8 करोड़ रुपये लगाए हैं. साथ ही क्रिआरजे एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज ने 15-15 करोड़ रुपये का निवेश किया है. ये फिल्म 16 महीने में पूरी करनी थी लेकिन अब तक इस फिल्म को पूरा नहीं किया जा सका है. इन रवैयों से सारा की मां अमृता सिंह भी काफी नाराज चल रही हैं. वो सारा के करियर के साथ किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहतीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi