S M L

‘परी’ की सफलता पर मेकर्स ने इस अंदाज में मनाया जश्न

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी इनकम दर्ज की है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 10, 2018 12:13 PM IST

0
‘परी’ की सफलता पर मेकर्स ने इस अंदाज में मनाया जश्न

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती नजर आ रही है. फिल्म ने अब तक 22.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म की सफलता से इसके मेकर्स को बड़ी राहत मिली है. बीते दिनों इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और पूजा फिल्म्स ने मिलकर इस फिल्म की एक सक्सेस पार्टी की.

दर्शकों को भाया अनुष्का का भूतिया अंदाज

फिल्म ‘परी’ में अनुष्का शर्मा के काम को लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में हॉरर और थ्रिल का भरपूर डोज है. कमर्शियली भी इस फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन किया है. फिल्म रिलीज के सात दिनों बाद जब इसके प्रोड्यूसर्स को अपना पहला चेक मिला तो इसे देखकर वो सभी खुश हो गए.

पूजा फिल्म्स के वासु भगनानी ने बताया, “परी’ के साथ एक नए जॉनर पर काम करना काफी अच्छा था और क्रिअर्ज के साथ हमारी ये मेहनत सफल रही. खुश हूं कि लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया और पहले हफ्ते में ही हमें इसका रिजल्ट मिलता दिखाई दिया.”

WhatsApp Image 2018-03-10 at 11.11.59 AM

मेकर्स ने केक काटकर सभी के साथ सेलिब्रेट किया और फिल्म की सफलता का जश्न मनाया. इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा के लिए भी ये काफी अच्छा अनुभव था. उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और अब 'परी' इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi