S M L

अब डायरेक्शन से धमाका करने को तैयार कोंकणा

कोंकणा की फिल्म को न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 23, 2017 02:30 PM IST

0
अब डायरेक्शन से धमाका करने को तैयार कोंकणा

कोंकणा सेन शर्मा की आने वाली फिल्म ‘अ डेथ इन द गंज’ 2 जून को रिलीज हो रही है. अपनी बचपन की कुरेदती कुछ घटनाओं की कहानी को कोंकणा इस फिल्म में लेकर आ रही हैं. ये फिल्म भारत के साथ-साथ दो सौ देशों में ऑनलाइन प्रदर्शित की जाएगी.

रविवार को फिल्म की पूरी टीम रांची में थी. फिल्म को लेकर रांची में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई जिसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास के प्रधान सचिव संजय कुमार भी मौजूद थे. इस फिल्म से कोंकणा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं.  फिल्म का निर्माण अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान ने किया है.

कोंकणा ने कहा कि झारखंड के मैक्लुस्कीगंज में बनी ये फिल्म 2 जून को भारत में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के लिए उन्हें न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला है. कोंकणा ने बताया कि यहां उनका बचपन बीता है. बचपने में वो यहां आती रहती थीं. आज उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि यहां काम करने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि ये बहुत ही खूबसूरत जगह है, लेकिन इसे लोग नहीं जानते. मेरी फिल्म के जरिए लोग इस जगह को अच्छी तरह से जान पाएंगे. यहां कोंकणा ने अपनी प्राइमरी शिक्षा हासिल की थी. फिल्म के सभी कलाकारों को भी यहां के मौसम और वादियां बेहद अच्छी लगीं.

फिल्म अभिनेता विक्रांत मैसी ने कहा कि ये फिल्म झारखंड को एक नई पहचान देगी.सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि यहां के मौसम और वादियों से फिल्म के निर्माता बेहद प्रभावित हुए हैं. हाल ही में रिलीज हुई बेगम जान में भी यहां की वादियों को दर्शाया गया था.

मैक्लुस्कीगंज की एक आपराधिक घटना को लेकर बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी, कल्की कोचलिन, गुलशन, रणबीर शौरी और दिवंगत ओम पुरी भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi