S M L

साथ निभाना साथिया : कोकिला मोदी पहुंची सलाखों के पीछे

कोकिला को फसाने के लिए समीरा ने रमाकांत,अपने भाई पिंकू और दायी मां के साथ मिलकर चाल चली है जिसमें वो सफल हो जाएगी और कोकिला को जेल हो जाएगी.

Updated On: Jun 12, 2017 07:10 PM IST

Rajni Ashish

0
साथ निभाना साथिया : कोकिला मोदी पहुंची सलाखों के पीछे

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में आने वाले एपिसोड में आपको धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिससे हम आपको यहीं अपडेट कर देते हैं.

मौजूदा स्टोरी लाइन में मोदी हाउस में समीरा के जन्मदिन और गोपी के हॉस्पिटल से लौटने का डबल जश्न मनाया जा रहा है.

इस जश्न के मौके पर कुछ नया ट्विस्ट ना आये ऐसे कैसे हो सकता है.तो समीरा ने भी इस पार्टी में रंग में भंग डालने की तैयारी कर रखी है जो आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा.

समीरा की चाल में फंसी कोकिला

saathiya

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समीरा की बर्थडे पार्टी के दौरान समीरा की साड़ी में आग लग जाएगी. समीरा को किसी तरह बचाया जाएगा. समीरा को जान से मारने का इल्जाम कोकिला मोदी पर लगेगा. दरअसल, ये सब चाल रमाकांत,समीरा, उसके भाई पिंकू और दायी मां ने मिलकर रची है ताकि मोदी परिवार की मुखिया कोकिला को जेल हो जाए.

कोकिला को पुलिस ले गयी अपने साथ जेल

saathiya1

इस बीच कोकिला मोदी को गिरफ्तार करने पुलिस मोदी हाउस में आ जाएगी.पुलिस को देख गोपी और मोदी हाउस के बाकी सदस्य परेशान हो जायेंगे.

गोपी और सीता पुलिस के सामने कोकिला को बेगुनाह बताने की कोशिश करेंगी लेकिन सबूत कोकिला के खिलाफ जाते देख गोपी और सीता भी कुछ नहीं कर पाएंगी.आखिरकार पुलिस कोकिला मोदी को हथकड़ी पहनाकर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाएगी.

अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि गोपी कैसे अपनी मां जी कोकिला को बेगुनाह साबित करेगी और समीरा की चाल का कैसे पर्दाफाश होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi