विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एक्ट्रेस कोएना मित्रा को आए गंदे फोन कॉल्स, पुलिस में दर्ज की एफआईआर

कोएना मित्रा को लगातार फोन कॉल्स आ रहे थे जिसमें उन्हें गलत तरह के ऑफर्स दिए गए

Akash Jaiswal Updated On: Aug 02, 2017 02:07 PM IST

0
एक्ट्रेस कोएना मित्रा को आए गंदे फोन कॉल्स, पुलिस में दर्ज की एफआईआर

अनजाने कॉलर्स से आ रहे है गंदे फोन कॉल्स से परेशान एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने ओशिवारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कोएना ने इस बारे में मीडिया को बताया की उन्हें लगभग 40-50 कॉल्स आए जिसमें उन्हें गलत तरह के ऑफर्स दिए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि कॉलर्स ने इतनी शर्मनाक बातें कहीं है कि वो बता भी नहीं सकती हैं.

कोएना ने कहा, “एक कॉलर ने मुझे गालियां दी जिसे मैंने जमकर फटकार लगाई. इसके बाद वो लोग अलग-अलग नंबर्स से हर दो दिन में मुझे कॉल करने लगे. इस बारे में मैंने अपने एक पुलिस ऑफिसर दोस्त से बात की और शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया. जब मैं वहां गई तो मुझे बताया गया कि ये एक साधारण शिकायत नहीं बल्कि एफआईआर होगी.”

Koena M

कोएना फिल्म इंडस्ट्री में करीब 10 से भी ज्यादा वर्षों से काम कर रही हैं. उन्होंने बताया, “मैं इंडस्ट्री मैं काफी समय से हूं और कई तरह के लोगों से मिली हूं. पर मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. मुझे लगता है कि ये इंटरनेट वर्ल्ड इनता बेकार हो गया है कि जिसके बारे में जो सही लगता है वो लिखता है और वो ज्यादातर बेकार चीजें होती हैं. क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार्स के फैंस ही उन्हें गाली देने वाले दुश्मन बन जाते हैं और ये बिल्कुल गलत है.”

कोएना ने ये भी बताया कि फोन कॉलर्स एक पैटर्न के मुताबिक उन्हें कॉल कर रहे थे. वो हर दो दिन में कॉल करते. उन्हें आखरी कॉल जुलाई 30 को आया था.

उन्होंने कहा, “उम्मीद करती हूं वो सभी जल्द ही पकड़े जाए. एक हफ्ते तक मुझे इस तरह के परेशानी में डालने के बाद अब मैं उनका चेहरा देखना चाहती हूं.”

जब कोएना से कहा गया कि कहीं ये मनचले रैंडम कॉल्स तो नहीं? तो उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, वो लोग मेरा नाम जानते थे और मुझे मेरे नाम से ही बुला रहे थे. मुझे लगता है ये फिल्म डायरेक्टरी वाली किताबें बंद कर देना चाहिए.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi