S M L

OMG : जानिए रोहित शेट्टी को क्यों लगता है कंगना रनौत से डर?

रोहित शेट्टी ने स्टार प्लस के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के दौरान मजाक में कंगना के लिए कहा कि, “ना भाई ना इससे पंगा कौन लेगा?”

Updated On: Jan 26, 2018 08:30 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG :  जानिए रोहित शेट्टी को क्यों लगता है कंगना रनौत से डर?

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक और निडर अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनके निर्भीक अंदाज की वजह से बॉलीवुड के लोग उनसे पंगा लेने डरते हैं. करण जोहर से उनकी अदावत तो जगजाहिर है. लेकिन क्या आपको पता है कि जब करण जोहर के टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में पहुंचे तो करण से ज्यादा उनके पार्टनर और पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी कंगना से डर गए. अब आप सोच रहे हैं कि खतरों से खेलने वाले रोहित शेट्टी भला कंगना से क्यों डर गए?

रोहित शेट्टी क्यों डरे कंगना से ?

दरअसल स्टार प्लस के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर कंगना रनौत गेस्ट बनकर पहंची थीं जहां रोहित शेट्टी ने खुद खुलासा किया कि वह कंगना से पंगा लेने से डरते हैं. हुआ यूं कि शो के दौरान ही करण जौहर ने कंगना और रोहित से एक सीन को करने की गुजारिश कर दी. रोहित को फिल्म दीवार का मशूहर डायलॉग बोलना था कि, आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है, गाड़ी है, क्या क्या है तुम्हारे पास? जिसके बाद कंगना उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए छूती है तो रोहित कहते हैं कि, ना भाई ना इससे पंगा कौन लेगा? इस एक्ट पर सभी लोग हंसने लगे. वहीं रोहित ने आगे जब जब कंगना से पूछा कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जहर पिलाता है, मुझसे पूछो'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi