S M L

OMG : जानिए अपने सबसे पॉपुलर के लिए सलमान खान को क्यों घटाना पड़ेगा वजन?

रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस’ में इस्तेमाल होने वाले कैमरे सलमान के लिए चुनौती का सबब बन सकते हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 10, 2018 01:01 PM IST

0
OMG : जानिए अपने सबसे पॉपुलर के लिए सलमान खान को क्यों घटाना पड़ेगा वजन?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के जबरदस्त सक्सेस के बाद अब इस शो के फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन इस बार आपको बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 12' इस बार एक महीना पहले शुरू हो रहा है यानि कि सितंबर में. जैसा कि आपको पता है कि पिछला सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था. ऐसे में बीते सीजन से एक महीना पहले नए सीजन को शुरू करने से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. 'बिग बॉस' सीजन 11 का थीम 'पड़ोसी' था तो वहीं इस बार 'कपल्स' यानी जोड़ी थीम है. जिसके बारे में प्रोमो में पहले ही खुलासा कर दिया गया है. वहीं रिपोर्ट्स तो ये भी है कि इस बार सलमान खान के साथ कोई जोड़ीदार भी सीजन 12 को होस्ट कर सकता है.

सलमान खान को क्यों घटाना पड़ेगा वजन?

अब सलमान खान ने शो को होस्ट करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. बॉलीवुड लाइफ.कॉम के मुताबिक सलमान खान शो के लिए अपना वजन कम करने में लगे हैं. जैसा कि आपको पता है कि फिल्म 'सुल्तान' के वक्त से ही सलमान का वजन अच्छा खासा बढ़ गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस’ में इस्तेमाल होने वाले कैमरे सलमान के लिए चुनौती का सबब बन सकते हैं. इन कैमरों में इंसान का वजन ज्यादा ही दिखता है. इसकी वजह इनके क्लोज फ्रेम्स हैं. वैसे, ये कैमरे सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए ही होते हैं लेकिन फिर भी सलमान खान को इस शो के लिए अपना वजन कम करना है. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के ही दौरान अपना वजन कम करने के लिए तैयारी शुरू करने वाले हैं और इसके लिए वो अपने पर्सनल ट्रेनर को भी साथ में माल्टा लेकर जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi