S M L

OMG : किश्वर मर्चेंट ने पब्लिक्ली क्यों सुनाई 'पिंक' की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को खरी खोटी ?

किश्वर ने इंस्टाग्राम पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को आड़े हाथ लिया

Rajni Ashish Updated On: Sep 24, 2017 02:59 PM IST

0
OMG : किश्वर मर्चेंट ने पब्लिक्ली क्यों सुनाई 'पिंक' की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को खरी खोटी ?

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. किश्वर अक्सर कई मुद्दों पर अपने सोशल हैंडल पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. अब किश्वर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. अपने एक रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म 'पिंक' और टीवी के कई बड़े शोज की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को आड़े हाथों लेते हुए एक पोस्ट किया है.

A post shared by Rashmi Sharma (@msrashmi2002_) on

क्यों साधा किश्वर ने रश्मि पर निशाना ?

Fav Color Eid Mubarak everyone #workingeid #savitridevicollegeandhospital

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

दरअसल कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल कलर्स को लेकर ये पूरा विवाद उठा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक किश्वर को शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है. जिसके बाद अपने बेबाक अंदाज किश्वर ने सोशल मीडिया पर खुलकर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं किश्वर ने तो रश्मि के प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया तक करार दिया. किश्वर ने अपने पोस्ट के जरिये ने लिखा, मैंने आपके और आपके प्रोडक्शन हाउस के बारे में काफी अच्छी बातें सुन राखी थी. मैं आपकी फिल्म 'पिंक' की भी फैन थी. लेकिन मुझे बड़ा धक्का लगा है. ये अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया. मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया. आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया. इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए गईं. कास्टिंग डायरेक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे.

किश्वर ने कहा, जब मैंने यह सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी. हाल ही में मैंने एक न्यूज पोर्टल में पढ़ा कि मेरे रोल के लिए किसी नई एक्ट्रेस को रख लिया गया है. जो कि कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

किश्वर के सपोर्ट में उनके पति सुयश राय आए. उन्होंने किश्वर के इंस्टाग्राम पोस्ट को दोबारा पोस्ट किया और लिखा- SHAME!!!

Paaaaaaaaaaga PatttttttttNeeeeeeeeeeee @kishwersmerchantt

A post shared by Suyyash Ranjana Rai (@suyyashrai) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi