S M L

Sad News: 'जब वी मेट' के स्टेशन मास्टर किशोर प्रधान का 86 साल की उम्र में निधन

किशोर ने 100 मराठी और 18 अंग्रेजी फिल्मों में काम किया है इसके साथ ही वो मुन्ना भाई में भी नजर आए थे

Updated On: Jan 12, 2019 07:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
Sad News: 'जब वी मेट' के स्टेशन मास्टर किशोर प्रधान का 86 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2019 का पहला दिन गमगीन रहा जहां हमें कादर खान ने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. जिसके बाद फिल्म 'जब वी मेट में' स्टेशन मास्टर का किरदार निभाकर चर्चा में आए किशोर प्रधान का शुक्रवार को निधन हो गया. जी हां किशोर 86 साल के थे, जहां उन्होंने कई हिंदी - मराठी फिल्मों में काम किया था. किशोर को अपनी कॉमेडी टाइमिंग और शानदार अदाकारी के लिए हमेशा याद किया जाएगा.

किशोर को असली पहचान इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' से मिली थी. जिसमें उनका डायलॉग ''अकेली लड़की एक खुली तिजोरी की तरह होती है'' दर्शकों को बहुत पसंद आया था. ऐसे में उनके निधन की खबर को फिल्म एक्टर सुबोध भावे ने कंफर्म किया है. भावे ने इंडियन एक्सप्रेस से हुई अपनी खास बात चीत में कहा है कि '' हमने 'शुभ लग्न सावधान' में साथ काम किया था. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद से मैं उनके टच में नहीं रह पाया. उनकी तबियत बिल्कुल सही नहीं थी. इस बीच में शूटिंग के काम से बाहर था. अभी मुझे उनके निधन का पता लगा है. उनका परिवार इस वक्त अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गया है. ''

[ यह भी पढ़ें : Kitaab Movie: "किताब" इस दौर की बेहद जरूरी फिल्म है: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ]

वहीं मराठी के मशहूर लेखक एवं कवी चंद्रशेखर गोखले ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने ने काका के निधन की खबर को सबके साथ साझा किया है. आपको बता दें, किशोर ने 100 मराठी और 18 अंग्रेजी फिल्मों में काम किया है इसके साथ ही वो मुन्ना भाई में भी नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi