S M L

Shocking: टीवी एक्टर पर गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कन्नड़ टीवी अभिनेता किरण राज पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक उत्पीड़न का मामला सामने आया है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 06, 2018 02:26 AM IST

0
Shocking: टीवी एक्टर पर गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

महिला सेलेब्रिटीज़ के साथ यौन उत्पीड़न जैसी घटनाएं #metoo कैंपेन के कारण ज्यादा सामने आने लगी हैं. हाल ही में अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एक एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसके बाद अब एक कन्नड़ टीवी अभिनेता किरण राज पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक उत्पीड़न का मामला सामने आया है.

टीवी एक्टर किरन राज पर गर्लफ्रेंड यास्मिन पठान ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होते ही बेंगलुरू पुलिस ने किरन को हिरासत में ले लिया है. किरन कन्नड़ के मशहूर टीवी एक्टर है उन्हें 'किन्नारी' सीरियल से पहचान मिली थी. दोनों की मुलाकात शूट के दौरान हुई थी. जानकारी के मुताबिक किरन को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया. यास्मिन ने किरन पर शारीरिक उत्पीड़न के अलावा धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है. दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई थी जहां पर किरन शूट के सिलसिले में गए थे. उस मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.

रिलेशनशिप बनाने का दवाब डाला - यास्मिन

यह दोनों स्टार्स करीबन पांच साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे. यह मामला तब बढ़ा जब यास्मिन शूट की वजह से बेंगलुरू 28 मार्च को आई थीं. यास्मिन का कहना है कि किरन ने उन्हें घर में बंदी बनाकर रखा था और रिलेशनशिप बनाने का दवाब भी डाला. यास्मिन ने पुलिस को बताया कि जब हम दोनों कार में जा रहे थे तो किरन से शादी के लिए कहा लेकिन किरन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. इस दौरान हम लोगों का झगड़ा हुआ और किरन ने शारीरिक उत्पीड़न किया. इसके बाद किरन ने कुछ दोस्तों की मदद से घर में बंद कर दिया.

इस मामले की रिपोर्ट पहले यास्मिन मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में करने गई थीं लेकिन वहां पर मामला दर्ज न हो सका. उसके बाद यास्मिन ने बेंगलुरू में रिपोर्ट दर्ज करवाई. खबरों की मानें तो किरन का कहना है कि यास्मिन ने उनके परिवार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया साथ ही मां को टार्चर भी किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi