S M L

किम शर्मा कर रहीं फ्री में काम, जावेद जाफरी के एनजीओ से जुड़ीं

किम शर्मा ‘इंडियन डॉक्यूमेंट्री फाउंडेशन’ के कार्यक्रम ‘गुड पिच इंडिया’ के साथ फरवरी से ही जुड़ी हैं

Updated On: Jun 06, 2017 10:44 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
किम शर्मा कर रहीं फ्री में काम, जावेद जाफरी के एनजीओ से जुड़ीं

किम शर्मा इन दिनों बहुत सारी परेशानियों से दो-चार हो रही हैं, लेकिन इसी बीच एक खबर है कि किम एक NGO से जुड़ गईं हैं जिसके लिए काम करने के वो पैसे नहीं ले रहीं.

किम शर्मा अपने पति से अलग हो गईं हैं और कंगाल हो गई हैं, ऐसी अफवाहों से बॉलीवुड के गलियारे गर्म रहे, लेकिन अब किम वापस मुंबई आ गई हैं. इन दिनों किम कई सोशल इवेंट्स में दिखाई दे रही हैं. मुंबई वापस आने के बाद किम फ्री में काम कर रही हैं. दरअसल, किम शर्मा एक NGO से जुड़ गईं हैं जिसके लिए काम करने के वो पैसे नहीं ले रहीं.

किम शर्मा ‘इंडियन डॉक्यूमेंट्री फाउंडेशन’ के कार्यक्रम ‘गुड पिच इंडिया’ के साथ फरवरी से ही जुड़ गई हैं. इस NGO के फाउंडर हैं जावेद जाफरी जो किम के बहुत अच्छे दोस्त हैं. किम को पहली फिल्म ‘मोहब्बतें’ में देखा गया था. उस फिल्म में इनके अपोजिट थे जुगल हंसराज. ये फिल्म किम की डेब्यू फिल्म थी. किम शर्मा को यशराज फिल्म्स की खोज भी कहा जाता है जिन्होंने काफी कम समय में लोगों के बीच अपनी जगह बना ली थी.

कुछ अरसा बीतने के बाद किम शर्मा ने एक केन्याई बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ घर बसा लिया था. कुछ महीने पहले ही ये खबर आई थी कि किम के पति ने उन्हें छोड़ दिया है और वो किसी और को डेट कर रहे हैं.

किम ने बदहाली वाली जिंदगी को लेकर चल रही खबरों पर विराम लगाते हुए इन अफवाहों का पुरजोर खंडन किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi