S M L

नए अफेयर के साथ वापस लौटीं किम शर्मा

किम शर्मा की शादी टूटने की खबरें हैं, वो इन दिनों फैशन डिजायनर अर्जुन खन्ना की करीबी दोस्त बन गई हैं

Updated On: Jan 19, 2017 10:07 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
नए अफेयर के साथ वापस लौटीं किम शर्मा

किम शर्मा एक बार फिर बॉलीवुड में वापस लौट आई हैं. स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, किम को डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर देखा गया था. किम यहां अकेली नहीं आई थीं. किम के साथ थे फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना. किम अर्जुन की मुलाकात पार्टी में सबसे करवा रही थीं.

खबर में ये भी कहा गया है कि किम की शादी टूट गई है. किम ने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी. किम शर्मा को आपने शाहरुख़ खान की फिल्म 'मोहब्बतें' में जरूर देखा होगा. किम शर्मा इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

kim sharma

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचीं किम शर्मा

किम और अर्जुन ने अपने रिश्ते को पार्टी में आकर सबके सामने उजागर कर दिया. अर्जुन पहले से ही शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी शेफाली को भी उनके इस अफेयर की खबर है और चर्चा है कि दोनों की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी में अब टेंशन आ चुकी है.

fashion designer arjun khanna

अर्जुन खन्ना भी किम के साथ डब्बू की पार्टी में आए थे.

शेफाली और अर्जुन को इससे पहले कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है. लेकिन डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर अर्जुन खन्ना किम शर्मा के साथ पहुंचे थे. अर्जुन ने किम का हाथ पकड़ा हुआ था और रेड कार्पेट पर दोनों ने एक साथ फोटो भी खिंचवाए.

अर्जुन का इरादा किम को गोवा ले जाने का भी है. 21 जनवरी को किम का बर्थडे है और वो गोवा में अपना बर्थडे मनाना चाहती हैं. पार्टी का पूरा इंतजाम अर्जुन की तरफ से किया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi