विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी?

कियारा को हमने रॉबी ग्रेवाल के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 14, 2017 12:03 PM IST

0
सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी?

कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म मेकर रॉबी ग्रेवाल के ऑफिस के बाहर नए लुक में नजर आईं. समर आउटफिट में कियारा हॉट लग रही थीं. कयास ये लगाए जा रहे हैं कि कियारा जल्द ही रॉबी की अगली फिल्म में दिखाई दे सकती हैं.

रॉबी ग्रेवाल अपनी अगली फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर यानी कि रॉ बना रहे हैं उसके लिए उन्हें हीरोइन की तलाश है और कियारा से मिलने के बाद हो सकता है कि उनकी ये तलाश खत्म हो जाए. इस फिल्म के लिए दिशा पटानी का नाम भी सामने आ रहा थाKiara Advani

रॉबी ग्रेवाल के ऑफिस के बाहर कियारा आडवाणी

कियारा पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं और खबर ये भी आई थी कि संजय लीला भंसाली ने उनके साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है लेकिन इस पर अभी तक किसी ने कन्फर्मेशन नहीं दिया है. भंसाली उन्हें शाहिद कपूर के साथ फिल्म ट्यूजडे एंड फ्राइडे में साइन कर सकते हैं.

कियारा ने फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर का आगाज किया था. दूसरी फिल्म ‘धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. अभी हाल ही में आई उनकी तीसरी फिल्म थी ‘मशीन’ जिसमें वो मुस्तफा बर्मावाला के साथ दिखाई दीं.

नई अभिनेत्रियों की लिस्ट में कियारा कई पायदान ऊपर नजर आ रही हैं. पिछली फिल्मों में उनका अभिनय शानदार रहा है. कियारा बताती हैं उनके पिता 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट्स’ को देखने के बाद उन्हें फिल्म करने की परमिशन दी थी. उन्होंने कहा था कि तुम जिसके लिए पैशनेट हो वही काम करो.

हालांकि ‘धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ को छोड़ दिया जाए तो उनकी बाकी फिल्मों ने बहुत ज्यादा कमाल नहीं किया है. अभी हाल ही में आई फिल्म ‘मशीन’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है. जिससे वो अब तक उबर नहीं पाई हैं. कियारा फिर से अपने करियर को संवारने में जुट गई हैं. तभी तो वो रॉबी ग्रेवाल के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi