S M L

Shocking : 'खतरों के खिलाड़ी 9' की शूटिंग के दौरान इस पॉपुलर स्टार को सांप ने काटा

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी वजह से आदित्य नारायण और विकास गुप्ता चोटिल हो गए हैं

Updated On: Aug 03, 2018 05:34 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'खतरों के खिलाड़ी 9' की शूटिंग के दौरान इस पॉपुलर स्टार को सांप ने काटा

कलर्स टीवी के खतरों और एक्शन से लबरेज रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस शो में सेलेब्स एक्शन और खतरों से खेलते तो दिखाई देते ही हैं. इसके साथ ही दर्शकों को इन सेलेब्स के जीवन से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने को मिलता है. शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था. फिलहाल 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग इस वक्त अर्जेंटीना में चल रही हैं. वहीं ताजा रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है कि शूटिंग के दौरान शो के कंटेस्टेंट आदित्य नारायण चोटिल हो गए हैं, जबकि बिग बॉस 11 के फाइनलिस्ट रहे विकास गुप्ता को सांप ने काट लिया है.

डीएनए की खबर के मुताबिक शूटिंग के दौरान मेकर्स कंटेस्टेंट को स्टंट करते हुए पूरी तरह से सिक्यिोरिटी मुहैया करवाने में करवाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी वजह से आदित्य नारायण और विकास गुप्ता चोटिल हो गए हैं. सिक्यिोरिटी के अभाव में जहां स्टंट करते हुए आदित्य की आंख में चोट लगी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. तो वहीं विकास गुप्ता के बारे में जानकारी दी गई है कि भारती सिंह को बचाते हुए उन्हें सांप ने काट लिया.

बताया तो ये भी जा रहा है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी इस तरह की घटनाओं के सामने आने से खुश नहीं है. हालांकि यह कहा जा रहा है कि मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट को ज्यादा सुरक्षा उपलब्ध करवाने का वादा किया गया है.

A post shared by Ekdum Viral (@ekdumviral) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi