विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

खतरों के खिलाड़ी 8 : हिना खान ने विनर बनने की खबर पर जताई खुशी

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हिना खान को 'खतरों का खिलाड़ी 8' का विनर बना दिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 19, 2017 09:37 AM IST

0
खतरों के खिलाड़ी 8 : हिना खान ने विनर बनने की खबर पर जताई खुशी

कलर्स का खतरों और एक्शन से भरा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' 22 जुलाई से टेलीकास्ट होने जा रहा है. हमने आपको पहले ही बताया था कि शो के तीन फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. हिना खान, रवि दुबे और शान्तनु माहेश्वरी शो के फिनाले में पहुंच चुके हैं. अब मुंबई में इस शो का फिनाले होने वाला है.

kkk_4

लेकिन इस फिनाले से पहले ही शो के विनर कि खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. सोशल मीडिया से लेकर रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि हिना खान को इस शो का विनर बना दिया गया है और अब कलर्स उन्हें चैनल के नए फेस के तौर पर लांच करने वाला है.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अब हिना खान ने एक इंटरव्यू में उन्हें विनर बनाये जाने कि खबर पर बात करते हुए कहा कि,'मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें क्यों आ रही हैं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो मैं सबसे खुश होऊंगी'

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि कौन शो जीत रहा है, लेकिन मैंने शो में हर टास्क में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है और यदि मैं जीतती हूं, तो मैं बहुत खुश होऊंगी. लेकिन, सिर्फ मैंने ही नहीं, बल्कि अन्य प्रतियोगियों ने भी बहुत अच्छी तरह से टास्क को अंजाम दिया है. टास्क को इस प्रकार से डिजाईन किया गया है कि जो भी कम से कम समय में उसे बेहतर तरीके से अंजाम देगा वो जीत जाएगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi