S M L

KGF Box Office Day 1 : 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली साउथ की फिल्म 'KGF', जुटाए इतने करोड़

खबरों की माने तो KGF को बाहुबली के तर्ज पर बनाया गया है. लेकिन बाहुबली ने अपने रिलीज के पहले दिन 100 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन ये KGF के साथ अब तक नहीं हो पाया है

Updated On: Dec 22, 2018 05:54 PM IST

Ankur Tripathi

0
KGF Box Office Day 1 : 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली साउथ की फिल्म 'KGF', जुटाए इतने करोड़

बीते रोज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई, वही दूसरी ओर कन्नड़ फिल्म KGF: Chapter 1 ने दस्तक दी दोनों ही फिल्मों की पहले दिन की कमाई जोरदार रही लेकिन बाजी KGF ने ही जीती. बॉक्स ऑफिस वेबसाइट के मुताबिक  साउथ की फिल्म KGF ने अपने रिलीज के पहले 25 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं शाहरुख की फिल्म महज 20 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई.

View this post on Instagram

#kgf dialogue #yash #bollywood #sandalwood #tollywood #mollywood #kollywood

A post shared by KGF (@kgf.official) on

KGF ने कर्नाटक में फिल्म ने करीब पांच करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. जहां फिल्म के लिए ये भी एक रिकॉर्ड है. वहीं KGF ने दुनियाभर में शाहरुख की फिल्म से ज्यादा बिजनेस किया है. अब तक शाहरुख की फिल्म ' जीरो' के ओवरसीज के आकड़ें आना बाकी है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक KGF ने हिंदी भाषा में कुल 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है.

[ यह भी पढ़ें : Caught & Clicked : मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग गेट से बाहर निकले ईशान और जाह्नवी, देखिए तस्वीरें ]

खबरों की माने तो KGF को बाहुबली के तर्ज पर बनाया गया है. लेकिन बाहुबली ने अपने रिलीज के पहले दिन 100 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन ये KGF के साथ अब तक नहीं हो पाया है. जहां रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी कमाई के मामले में बाहुबली से पीछे है. हाल ही में रिलीज हुई 2.0 का निर्देशन शंकर ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi