S M L

‘बॉस’ बनने लगीं कंगना तो केतन मेहता हुए ‘आउट’

रानी लक्ष्मीबाई को 'को-डायरेक्ट' करने की शर्त रखकर कंगना केतन को भगाया

Updated On: Mar 27, 2017 12:31 PM IST

Kumar Sanjay Singh

0
‘बॉस’ बनने लगीं कंगना तो केतन मेहता हुए ‘आउट’

कंगना रनौत के बॉलीवुड में बढ़ते कद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब वो केतन मेहता जैसे निर्देशकों पर भी दबाव बनाना चाहती हैं लेकिन केतन मेहता ने कंगना के दबाव के आगे झुकने के बजाय खुद को फिल्म से ही अलग कर लिया.

खबर है कि इस फिल्म को कंगना खुद को डायरेक्टर करना चाहती थीं लेकिन ये केतन मेहता को मंजूर नहीं था. दरअसल कंगना केतन मेहता के निर्देशन में झांसी की रानी से जुड़े किरदार 'मणिकर्णिका' पर फिल्म बनाना चाहती थी.

Kangana

कंगना ने मेहता के सामने शर्त रखी कि फिल्म की स्क्रिप्ट में उनका भी योगदान होगा जिसे मेहता ने कुछ शर्तों के साथ मान भी लिया. जैसे ही मेहता ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू किया कंगना ने उनके सामने नयी शर्त रख दी जिसके मुताबिक़ वो फिल्म की को-डाइरेक्टर भी होंगी.

ketan-mehta

कंगना के बढ़ते नखरों से परेशान केतन मेहता ने फिल्म छोड़ना ही बेहतर समझा। अब इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' के निर्देशक कृष डाइरेक्ट करेंगे. फिल्म का टाइटल अब 'रानी लक्ष्मीबाई' के बजाय 'रानी ऑफ झांसी' होगा। फिल्म की कहानी 'बाहुबली' के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है.

ख़बरों के मुताबिक़ कंगना अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही दखलअंदाजी करने लगी हैं.  'रंगून' के निर्माण के दौरान विशाल भारद्वाज को भी कंगना के ऐसे ही बर्ताव का सामना करना पड़ा था.  देखते हैं निर्देशक कृष ,कंगना के साथ इस प्रोजेक्ट को पूरा कर पाते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi