S M L

Face off: ‘रानी’ की वजह से आपस में टकराए केतन मेहता और विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज पिछले छ: महीने से केतन से टाइल के बारे में पूछ रहे हैं

Updated On: Dec 08, 2017 11:16 PM IST

Arbind Verma

0
Face off: ‘रानी’ की वजह से आपस में टकराए केतन मेहता और विशाल भारद्वाज

बॉलीवुड में ऐसा कहा जाता है कि नाम में क्या रखा है? लेकिन इसी नाम की वजह से दो निर्देशक आज आपस में लड़ रहे हैं. निर्देशक विशाल भारद्वाज और केतन मेहता आज आमने-सामने खड़े हैं.

दरअसल, विशाल चाह रहे हैं कि वो ‘रानी’ के नाम से एक फिल्म का निर्माण करें जिसमें रानी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाएं और उस फिल्म में इरफान खान उनके अपोजिट हों लेकिन ‘रानी’ टाइटल केतन मेहता ने पहले से ही अपने नाम पर रजिस्टर्ड करा रखा है. वो इसलिए कि केतन, कंगना रनौत को लेकर फिल्म ‘रानी लक्ष्मीबाई’ का निर्माण करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने ‘रानी’ और ‘रानी लक्ष्मीबाई’ के नाम से पहले ही रजिस्ट्रेशन करवा रखा है.

एक सूत्र ने बताया कि, ‘विशाल भारद्वाज पिछले छ: महीने से केतन से टाइल के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन केतन इसका कोई रिप्लाई नहीं दे रहे. इसीलिए विशाल ने काफी समय इंतजार करने के बाद फिल्म का नाम अनाउंस कर दिया.’ विशाल भारद्वाज ने ये बात मिड-डे को कन्फर्म की.

क्योंकि केतन मेहता इस नाम से फिल्म का निर्माण करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने टाइटल को गिव अप नहीं किया है. वास्तव में, केतन दीपिका को ही इस रोल के लिए लेने वाले थे लेकिन ‘पद्मावती’ में व्यस्त होने के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया.

‘पीकू’ की सफलता के बाद विशाल भारद्वाज अब फिक्शन फिल्म की तरफ ध्यान लगा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi