S M L

Kesari Trailer Alert: 'केसरी' के ट्रेलर में अक्षय कुमार करेंगे गजब का एक्शन, जानिए क्या होगा खास

अक्षय कुमार की ये फिल्म 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी

Updated On: Feb 20, 2019 06:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
Kesari Trailer Alert: 'केसरी' के ट्रेलर में अक्षय कुमार करेंगे गजब का एक्शन, जानिए क्या होगा खास

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इस साल अपनी फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज कर दिए गए हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. ऐसे में कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. जिसे लेकर अब चर्चा तेज हो गई है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का ट्रेलर कमाल का होने वाला है. जिसमें अक्षय कुमार गजब का एक्शन सीन करते नजर आएंगे.

आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 56 सेकेंड का होगा. ये फिल्म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख सैनिक थे जिन्होंने 10000 अफगान आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. फिल्म में अक्षय कुमार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे. वहीं अक्षय कुमार के फैन्स इस फिल्म के ट्रेलर के लिए खासा उत्साहित हैं. केसरी के ट्रेलर को और भी खास इसके डायलॉग बनाएंगे. देखना होगा कल रिलीज होने वाला ट्रेलर कितना शानदार होता है.

[ यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए की मदद देंगे संगीतकार खय्याम ]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की ये फिल्म 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. वो पहली बार अक्षय कुमार संग पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनका किरदार अक्षय की पत्नी का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi