Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

“केसरी” में परिणीति को मिला अक्षय के साथ काम करने का मौका

परीणिति हुईं इन कटरीना हुईं आउट, अक्षय के साथ करेंगी काम

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 04, 2017 11:44 PM IST

0
“केसरी” में परिणीति को मिला अक्षय के साथ काम करने का मौका

अक्षय अक्षय कुमार की अगली फिल्म “केसरी” में परिणीति चोपड़ा होंगी उनकी लीडींग लेडी. हिरोईन्स की अगर बात करें तो दो नामों पर विचार चल रहा था पहली परिणीति चोपड़ा और दूसरी कटरीना कैफ लेकिन परिणीति को इस फिल्म में अक्षय के साथ काम करने का मौका मिलेगा. ये फिल्म जनवरी 2018 से शुरू होगी.

akshay kumar सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, करण जौहर और अक्षय कुमार, दोनों ने मिलकर परिणीति को फाइनल किया है. परिणीति को ऑन बोर्ड कर लिया गया है. जल्द ही इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया जाएगा. ये फिल्म परिणीति के लिए हर लिहाज से खास रहने वाली है क्योंकि वो पहली बार इतने बड़े स्टार के साथ काम करने जा रही हैं. इतने बड़े प्रोजेक्ट को वो अपने हाथ से कभी जाने देना नहीं चाहेंगी.

karan

आपको बता दें कि, ये फिल्म सरगढ़ही के युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन से बनाई जाएगी. ये फिल्म कई मायनों में मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि इस फिल्म को पहले सलमान प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन जब उन्हें ये पता चला कि अजय देवगन भी इसी मुद्दे पर फिल्म बना रहे हैं तो सलमान बैक आउट कर गए. सलमान से अलग होने के बाद करण ने ये अनाउंस किया कि इस फिल्म को वो अक्षय के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi