S M L

अक्षय कुमार ने की केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद, उठाया ये बड़ा कदम

अक्षय कुमार ने केरल त्रासदी के बीच मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है

Updated On: Aug 19, 2018 05:32 PM IST

Ankur Tripathi

0
अक्षय कुमार ने की केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद, उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे देश में हुई हर त्रासदी में अपने देश के साथ खड़े होते रहे हैं. जहां इस बार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने साथ मिलकर केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है. अक्षय कुमार काफी बार आपदाओं में आगे बढ़ कर इस तरह का दान करते रहते हैं. जहां अपनी फिल्मों में व्यस्त अक्षय कुमार तो नहीं पहुंचे लेकिन उनके दोस्त प्रियदर्शन ने अक्षय और अपना चेक देते नजर आए.

जिसके बाद फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को चेक देते हुए एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लोगों से एकजुट होकर राज्य की मदद करने की बात कही है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा , 'मैंने और अक्षय कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है. आइए, एकजुट होकर केरल को दोबारा पटरी पर लेकर आएं. कोई राजनीति नहीं, कोई धर्म नहीं सिर्फ मानवता. आइए, केरल के लिए एकजुट हो जाएं.

[ यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी दुआ, कही यह बात ]

आपको बता दें अक्षय कुमार ने अपने दान को लेकर कोई ट्वीट तो नहीं किया लेकिन अक्षय ने एक रीट्वीट जरुर किया है. जिसमें बाढ़ पीड़ितों की मदद कैसे की जाए इसकी जानकारी दी गई है. वहीं अक्षय कुमार के अलावा अमिताभ बच्चन, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, राणा दुग्गबती, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ,सिद्धार्थ मल्होत्रा,राणा दुग्गबती, जैसे कई कलाकारों ने केरल के लोगों के लिए आर्थिक मदद करने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने इमरजेन्सी हेल्पलाइन नंबर को भी साझा किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi