S M L

‘केदारनाथ’ विवाद में आया नया मोड़, क्या सुलझने वाला है मामला?

'केदारनाथ' से सारा क्या कर पाएंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू?

Arbind Verma Updated On: Feb 20, 2018 04:54 PM IST

0
‘केदारनाथ’ विवाद में आया नया मोड़, क्या सुलझने वाला है मामला?

काफी वक्त से क्रिआरजे एंटरटेनमेंट और निर्देशक अभिषेक कपूर के बीच तनातनी का माहौल चल रहा था. लेकिन लगता है अब ये मामला खत्म होने वाला है. ‘केदारनाथ’ के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर को लीगल नोटिस तक थमा दिया था. जिससे अभिषेक की इंडस्ट्री में बहुत किरकिरी हुई.

जल्द सुलझेगा केदारनाथ विवाद

एक अरसे से ‘केदारनाथ’ के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बीच कहासुनी चल रही है. जिससे फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कूपर चर्चा में आ गए हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अभिषेक को लीगल नोटिस भी थमा दिया था जिसके बाद ये खबरें भी आई थीं कि अभिषेक अब इस फिल्म को सोलो यानि खुद ही इसकी मेकिंग भी करेंगे. इन खबरों के आने के बाद सारा अली खान के डेब्यू पर काले बादल मंडराने लगे थे. सारा की मां अमृता सिंह से भी अभिषेक की काफी नोंक-झोंक हुई लेकिन अब ये मामला सुलझने वाला है, ऐसा लगता है. खबरों पर अगर यकीन करें तो अभिषेक कपूर अब क्रिआरजे एंटरटेनमेंट के साथ समझौता करने के लिए तैयार हो गए हैं. जिससे फिल्म को लेकर चल रहे संशय भी जल्द निपटने की उम्मीद लग रही है.

हम फिल्म को करना चाहते हैं पूरा

इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि, ‘हम हाईकोर्ट के जरिए लीगल प्रोसेस कर रहे हैं. हम इस मुद्दे को खत्म कर फिल्म को पूरा करना चाहते हैं. इसलिए अभी इस मसले पर कोई कमेंट करना जल्दबाजी होगी. केदारनाथ हमारी फिल्म है.’ प्रेरणा और अभिषेक का झगड़ा खत्म होने के बाद अब सारा के डेब्यू का रास्ता साफ हो गया है. अब इसी फिल्म से सारा अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi