S M L

“केदारनाथ” की रिलीज पर फिरा पानी, प्रोड्यूसर ने आगे बढ़ाई तारीख

तारीखों के पेंच में फंसी "केदारनाथ", अगले साल के अंत तक हो सकती है रिलीज

Updated On: Nov 03, 2017 03:03 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
“केदारनाथ” की रिलीज पर फिरा पानी, प्रोड्यूसर ने आगे बढ़ाई तारीख

जो ये उम्मीद लगाए बैठे थे कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू जल्द करने वाली हैं, इसमें थोड़ी और देर हो सकती है. कुछ फैंस इससे निराश जरूर होंगे. फिल्म “केदारनाथ” के निर्माता ने फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट जो कि जून 2018 थी, उसे रोक दिया है. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म साल 2018 के अंत में रिलीज की जाएगी.

maxresdefault (10)

2013 में उत्तराखंड में तूफान की वजह से भारी तबाही हुई थी. इस फिल्म में भी उस प्लॉट को फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने रखा है. इस सिक्वेंस को मुंबई में ही शूट किया जाएगा.

sara-ali-khan-sushant-singh-rajput

इस फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि, ‘इस फिल्म को बनाने वालों को ये महसूस हुआ कि ये सीन को बड़े कैनवास पर दिखाया जाना जरूरी है. इसीलिए उन्होंने ये तय किया कि इस सीन को वो मुंबई में रिक्रिएट करेंगे’. ये सेट फरवरी में मुंबई में लगाया जाएगा. वो इस सीन को जून तक खत्म करना चाहते हैं. जिसके बाद ही रिलीज की तारीख तय की जाएगी.

Sara-Ali-Khan

इस फिल्म की टीम में लॉस एंजेलेस के वीएफएक्स टीम को भी शामिल किया जा रहा है जो जो डिजास्टर को नेचुरल तरीके से स्क्रीन पर दिखाएंगे. कई गैलन पानी तूफान को क्रिएट करने में लगेंगे. इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने ये कंफर्म किया कि, “ये एक चैलेंजिंग शूट होने वाला है. मैं पूरे तरीके से गट्टू (अभिषेक कपूर) के विजन पर भरोसा करती हूं”.

FotorCreated-45

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi