S M L

“केदारनाथ” को मिला शिव का साथ, दिसंबर में होगी फिल्म रिलीज

काला साया हुआ खत्म, पक्की हुई रिलीज की तारीख

Arbind Verma Updated On: Nov 05, 2017 12:05 AM IST

0
“केदारनाथ” को मिला शिव का साथ, दिसंबर में होगी फिल्म रिलीज

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू जल्द करने वाली हैं, पहले ये खबरें आ रही थीं कि इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. फिल्म “केदारनाथ” के निर्माता ने ही इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है. ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज की जाएगी.

Sara Ali Khan Kedarnath

2013 में उत्तराखंड में तूफान की वजह से भारी तबाही हुई थी. इस फिल्म में भी उस प्लॉट को फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने रखा है. इस सिक्वेंस को मुंबई में ही शूट किया जाएगा.

Kedarnath team

इस फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि, ‘इस फिल्म को बनाने वालों को ये महसूस हुआ कि ये सीन को बड़े कैनवास पर दिखाया जाना जरूरी है. इसीलिए उन्होंने ये तय किया कि इस सीन को वो मुंबई में रिक्रिएट करेंगे’. ये सेट फरवरी में मुंबई में लगाया जाएगा. वो इस सीन को जून तक खत्म करना चाहते हैं.

Sara Ali Khan's first look from Kedarnath

इस फिल्म की टीम में लॉस एंजेलेस के वीएफएक्स टीम को भी शामिल किया जा रहा है जो जो डिजास्टर को नेचुरल तरीके से स्क्रीन पर दिखाएंगे. कई गैलन पानी तूफान को क्रिएट करने में लगेंगे. इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने ये कंफर्म किया कि, “ये एक चैलेंजिंग शूट होने वाला है. मैं पूरे तरीके से गट्टू (अभिषेक कपूर) के विजन पर भरोसा करती हूं”.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi