S M L

Omg: फिल्म ‘केदारनाथ’ के एक सेट के लिए मेकर्स ने खर्च किए 7 करोड़

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए मेकर्स कुछ इस तरह तैयारियों में जुटे हुए हैं

Updated On: Dec 05, 2017 10:47 AM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: फिल्म ‘केदारनाथ’ के एक सेट के लिए मेकर्स ने खर्च किए 7 करोड़

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काम जोरोशोरों से चल रहा है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में ‘केदारनाथ’ की पहली शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद अब इसकी टीम मुंबई में इसके अगले हिस्से की शूटिंग करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मेकर्स ने मुंबई में भव्य सेट का निर्माण करवाया है. इस सेट के पीछे करीब 7 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म में मेकर्स को बाढ़ का एक सीन फिल्माना है. ऐसे में उन्हें सेट को एक रियल लाइफ बाढ़ पीड़ित स्थान में तब्दील करना है. इसके लिए मेकर्स किसी भी तरह का समझौता नहीं चाहते हैं. इस फ्लड सीक्वेंस को बेहतर तरीके से शूट करने के लिए वो हर बारीकियों पर ध्यान दे रहे हैं. इसके लिए बड़े-बड़े वाटर टैंक्स मंगवाए गए हैं और शूटिंग की तैयारी की जा रही है.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में निर्माण किए गए शूटिंग सेट्स में ये अब तक की सबसे मंहगे बजट की शूटिंग सेट है. बताया गया है कि फिल्म का काफी हिस्सा उत्तराखंड में शूट कर लिया गया है और अब बाढ़ के एक सीन के लिए उसे एक नियंत्रित पर्यावरण में शूट करना जरूरी था. इसलिए मेकर्स ने फिल्म के इस सेट निर्माण का निर्माण करवाना जरूरी समझा.

ये फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi