S M L

Kedarnath: बीजेपी नेता के आरोपों पर निर्माताओं ने दी सफाई, कहा-फिल्म में नहीं है कुछ भी ऐसा

बीजेपी के एक नेता ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के बारे में कहा था कि ये फिल्म लव जेहाद को बढ़ावा देती है

Updated On: Nov 13, 2018 08:46 PM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: बीजेपी नेता के आरोपों पर निर्माताओं ने दी सफाई, कहा-फिल्म में नहीं है कुछ भी ऐसा

बीजेपी के एक नेता ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के बारे में कहा था कि ये फिल्म लव जेहाद को बढ़ावा देती है. उन्होंने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. लेकिन अब फिल्म के निर्माताओं ने इस पर अपना स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म का मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है.

आरोपों पर दी निर्माताओं ने सफाई

अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ पर बीजेपी नेता और कांग्रेस ने आरोप लगाए थे जिसके बाद अब फिल्म निर्माताओं ने सफाई दी है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का बचाव किया है. रॉनी ने कहा है कि, ‘पहली बात, आज तक किसी ने भी ऐसी किसी बात बात को लेकर हमसे संपर्क नहीं किया है जिसकी हम सफाई दें. दूसरी बात हमारा काम फिल्म को फिल्म प्रमाणन की शीर्ष संस्था सीबीएफसी से प्रमाणित कर इसे रिलीज कराना है और तीसरी बात, हम सब रचनात्मक लोग हैं और सबसे पहले हम भारतीय हैं. मुझे नहीं लगता कि हम किसी की भावनाएं आहत करेंगे.’

सारा करने वाली हैं फिल्म से डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म पहले ही प्रेरणा अरोड़ा और अभिषेक कपूर के बीच के विवाद को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है. इस फिल्म के इतने दिन तक रिलीज न होने की एक अहम वजह ये हैं और अब फिर से फिल्म विवादों में पड़ती दिखाई दे रही है. ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi