S M L

Kedarnath Box Office Day 1 : कमजोर कहानी के बाद भी पहले दिन चला सारा का जादू, फिल्म ने जुटाए इतने करोड़

फिल्म की कमाई की असली लड़ाई तो सोमवार से शुरू होगी. देखना होगा सारा और सुशांत की 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है.

Updated On: Dec 08, 2018 01:00 PM IST

Ankur Tripathi

0
Kedarnath Box Office Day 1 : कमजोर कहानी के बाद भी पहले दिन चला सारा का जादू, फिल्म ने जुटाए इतने करोड़

बीते रोज बॉलीवुड के फिल्मी फ्राइडे पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ' केदारनाथ'. फिल्म के रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिकिया आनी शुरू गई थी. जिसके बाद अब फिल्म की पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है. जी हां बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने 7 करोड़ का बिजनेस किया है.

फिल्म के पहले दिन की कमाई को देखा जाए तो फिल्म ने अच्छी रफ्तार पकड़ी है. जिसके बाद फिल्म के लिए यह वीकेंड अच्छा साबित हो सकता है. फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म की भटकी हुई कहानी और बेहद खराब ट्रीटमेंट ने फिल्म को पटरी से ही उतारकर रख दिया है. जिस वजह से फिल्म को लेकर कई दर्शक खुश नहीं हैं. वहीं फिल्म में सारा के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें ]

फिल्म उस वक़्त चर्चा में आई है जब से इस फिल्म पर बैन लगाने की बात की जाने लगी थी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. साथ ही इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कमाई की असली लड़ाई तो सोमवार से शुरू होगी. देखना होगा सारा और सुशांत की 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi