S M L

Leaked : केबीसी 9 को मिली पहली करोड़पति विजेता, जानिये कौन है वो ?

जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजूमदार केबीसी 9 की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं

Updated On: Sep 29, 2017 10:32 PM IST

Rajni Ashish

0
Leaked : केबीसी 9 को मिली पहली करोड़पति विजेता, जानिये कौन है वो ?

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे बिग बी के टीवी के सबसे पॉपुलर शो केबीसी-9 को उसका पहला करोड़पति मिल गया है. सोर्सेज के मुताबिक, जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजूमदार इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. बताया जा रहा है कि अनामिका ने 1 करोड़ रुपए जीतने के बाद 7 करोड़ के जैकपॉट सवाल के लिए भी क्वालिफाई कर लिया था. लेकिन सवाल का जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने शो से क्विट करना बेहतर समझा.

KBC

बताया जा रहा है कि अनामिका जब 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचीं तो उनके पास कोई भी लाइफलाइन नहीं बची थी. इस दौरान अनामिका की मां रोने लगीं. वो नहीं चाहती थीं कि अनामिका बिना किसी लाइफलाइन के रिस्क लें और आगे यह गेम खेलें. हालांकि अनामिका ने बावजूद इसके रिस्क लिया और 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनने में कामयाब रहीं. जैसे ही अनामिका ने 1 करोड़ का सही जवाब दिया बिग बी ने खुशी से उन्हें बताया कि वो सीजन की पहली करोड़पति विनर बन गई हैं.

आपको बता दें कि अनामिका दो बच्चों की मां हैं. पेशे से वह एक सोशल वर्कर हैं. वह फेथ इन इंडिया नाम से एक एनजीओ चलाती हैं. जीती गई धनराशि का वह क्या करेंगी? इस सवाल के जवाब भी उन्होंने बताया कि वह अपनी इस धनराशि का इस्तेमाल अपनी एनजीओ को आगे बढ़ाने में करेंगी. इसके जरिये वह झारखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर काम करने का मकसद पूरा करेंगी. आपको बता दें कि ये एपिसोड अक्टूबर में ऑनएयर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi