S M L

Buzz: शुरू होने से पहले ही KBC-10 ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

टीवी के पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोडपति' का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है.

Updated On: Jun 10, 2018 06:23 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: शुरू होने से पहले ही KBC-10 ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोडपति' का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. पहले की तरह इसमें भी भाग लेने के लिए लोगों को रजिस्ट्रेशन करना होगा. ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी पर पूछे गये सवालों का सही जवाब देना होगा. सही जवाब देने के बाद केबीसी टीम शॉर्टलिस्ट करेगी और फिर ऑडिशन के लिए बुलावा आएगा.

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का दौर इस महीने के 22 जून तक ही खुला रहेगा. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि केबीसी द्वारा 6 जून को पूछे गए सवाल का रिकॉर्डतोड़ जवाब मिला है.

केबीसी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक सवाल का जवाब 27.2 लाख लोगो ने दिया है. ‘जिंदगी के क्रॉसवर्ड’ नाम से शुरू हुए इस सवाल-जवाब क्विज को रोज 8.30 बजे पूछा जाएगा. हालांकि इसमें कुछ लकी लोगों को ही चुने जाने का मौका मिल पाएगा.

अमिताभ बच्चन ही करेंगे शो को होस्ट

हर बार की तरह इस बार भी केबीसी को होस्ट अमिताभ बच्चन ही करने वाले है. शो के लिए रजिस्ट्रेशन लाइनें खोल दी गई है. हॉट सीट पर जाने के लिए आपको रजिस्टर करना होगा और उसके लिये आप एसएमएस, कॉल, मोबाइल ऐप, ऑनलाइन और आईवीआर का इस्तेमाल कर सकते हैं. केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए https://kbcliv.in/online-registration/ पर जाना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi