S M L

कटरीना को IPL के फिनाले में 10 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए मिल रही इतनी मोटी रकम

फिनाले को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज आईपीएल पार्टी देते हुए नजर आएंगे

Updated On: May 23, 2018 02:41 PM IST

Arbind Verma

0
कटरीना को IPL के फिनाले में 10 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए मिल रही इतनी मोटी रकम

IPL का फाइनल मैच बहुत जल्द होने वाला है और इसकी तैयारियां भी काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. फाइनल मैच के क्लोजिंग सेरेमनी में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज तो परफॉर्म करने ही वाले थे लेकिन अब इसमें एक और अदाकारा का नाम जुड़ गया है.

कटरीना भी करेंगी क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म

27 मई 2018 को होने वाले IPL मैच के क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान, जैकलीन फर्नांडीज और कटरीना कैफ परफॉर्म करने वाले हैं. सूत्रों का कहना है कि कटरीना IPL के क्लोजिंग सेरेमनी में 10 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी. जिसमें वो अपने ब्लॉकबस्टर फिल्मों के गानों पर डांस करेंगी. इनमें ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट गाना ‘स्वैग से स्वागत’ शामिल होगा. कटरीना के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें इस सेरेमनी में 10 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है. अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर कटरीना इन दिनों IPL के परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल कर रही हैं.

क्रिकेट फिनाले पार्टी तो बनती है होगा टेलेकास्ट

आपको बता दें कि, फिनाले को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज आईपीएल पार्टी देते हुए नजर आएंगे. इस शो को स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा. जो कि IPL फिनाले से दो घंटे पहले टेलेकास्ट किया जाएगा. इस शो का नाम होगा ‘क्रिकेट फिनाले की पार्टी तो बनती है’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi