S M L

कैटरीना और फातिमा में होने वाली है जबरदस्त भिड़ंत, एक-दूसरे को चटाएंगी धूल

मल्टी स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Sep 25, 2018 09:45 AM IST

Arbind Verma

0
कैटरीना और फातिमा में होने वाली है जबरदस्त भिड़ंत, एक-दूसरे को चटाएंगी धूल

यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के 5 मोशन पोस्टर अब तक रिलीज किए जा चुके हैं जिसे देखने के बाद लोगों की बेकरारी और भी बढ़ गई है. बीते दिन ही आमिर का मोशन पोस्टर सामने आया था जिसमें उनके लुक को रिवील किया गया था. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी बड़ी ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है.

फातिमा का होगा कैटरीना से सामना

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फातिमा के किरदार का नाम ‘जाफिरा’ है जबकि कैटरीना के किरदार का नाम ‘सुरैया’. लेकिन अब फिल्म के लिहाज से जो जानकारी सामने आ रही है, वो है बेहद दिलचस्प क्योंकि दोनों फिल्म में आपस में टकराने वाली हैं. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के बीच जबरदस्स फाइट होने वाली है. इस सीन में दोनों हसीनाएं एक-दूसरे को धूल चटाती हुई नजर आएंगी.

8 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, आमिर खान, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन से सजी ये फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म पहले 7 नवंबर को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन आमिर ने फिल्म की रिलीज की तारीख को एक दिन और आगे बढ़ा दिया, जिससे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi