S M L

Thugs Of Hindostan: ‘मंजूर-ए-खुदा’ कहकर झूमती नजर आएंगी कैटरीना कैफ, देखिए ये अंदाज

ये गाना दर्शकों को सिनेमाघरों में ही नाचने पर मजबूर कर देगा

Updated On: Oct 31, 2018 03:54 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: ‘मंजूर-ए-खुदा’ कहकर झूमती नजर आएंगी कैटरीना कैफ, देखिए ये अंदाज
Loading...

आमिर खान, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को खासा उत्साहित कर दिया है. अब वो इस फिल्म क देखने के लिए कब से आस लगाए बैठे हैं. लेकिन अब दर्शकों की उम्मीदों को और भी ऊंचाई देने के लिए निर्माता फिल्म के तीसरे गाने को जल्द ही रिलीज करने वाले हैं.

मंजूर-ए-खुदा होगा रिलीज

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के दो गाने पहल ही रिलीज किए जा चुके हैं. जिनमें अमिताभ, आमिर, फातिमा और कैटरीना ने डांस का धमाकेदार अंदाज दर्शकों के सामने पेश किया लेकिन अब पिल्म के निर्माता दर्शकों के खुमार को और भी बढ़ाने जा रहे हैं. दरअसल, निर्माता फिल्म के तीसरे गाने को रिलीज करने वाले हैं जिसकी तस्वीर सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस गाने का नाम ‘मंजूर-ए-खुदा’ होगा. इस तस्वीर मे कैटरीना कैफ का एक और अलग अंदाज दिखाई दे रहा है.

Katrina Manzoor

टर्निंग प्वाइंट साबित होगा ये गाना

फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि, ‘कैटरीना पर फिल्माया गया फिल्म का ये गाना टर्निंग प्वाइंट साबित होगा. ये गाना दर्शकों को सिनेमाघरों में ही नाचने पर मजबूर कर देगा. मुझे ऐसा लगता है कि इस गाने के बोल और कॉम्पोजीशन कमाल की है. हमें तो ये गाना बेहद पसंद आया है और पूरी टीम को उम्मीद है कि लोगों को भी ये खूब पसंद आएगा.’ बता दें कि, अजय-अतुल ने इस गाने को कंपोज किया है जबकि इसे अपनी आवाज दी है श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने. ये फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi