S M L

कैटरीना न्यूयॉर्क में मनाएंगी अपना जन्मदिन

कैटरीना को न्यूयॉर्क से पुराना लगाव है इस बार वो इस शहर में अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगी

Updated On: Jun 02, 2017 08:03 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कैटरीना न्यूयॉर्क में मनाएंगी अपना जन्मदिन

कैटरीना कैफ का 16 जुलाई को जन्मदिन है, लेकिन वो इस बार अपना जन्मदिन हिंदुस्तान में नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में मनाएंगी. कैटरीना न्यूयॉर्क में ही इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी यानि आईआईएफए में आयोजित समारोह में हिस्सा लेंगी.

कैट इस बार अपने जन्मदिन यानि 16 जुलाई को न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी यानि आईआईएफए में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने को पूरी तरह से तैयार हैं.

कैटरीना ने तकरीबन 5 सालों से आईआईएफए में कोई भी परफॉर्मेंस नहीं दी है. इस साल ये समारोह 15 जुलाई को मेटालियम स्टेडियम में होने जा रहा है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से बातचीत में कटरीना ने बताया कि, ‘न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. ये जादुई है. मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए उत्सुक हूं.’ उन्होंने कहा कि, ‘इतने सारे ग्लोबल फैंस के सामने प्रस्तुति देना रोमांचक है.’

मैडम तुसाद में लगी कैटरीना की मोम की प्रतिमा

मैडम तुसाद में लगी कैटरीना की मोम की प्रतिमा

आपको याद दिला दें कि रणबीर-कैटरीना ने कई बार न्यू ईयर भी इसी शहर में मनाया था और खबरें तो यहां तक आई थीं कि इन दोनों ने यहां अपने सपनों का एक आशियाना भी खरीद लिया था. इसलिए कैट को इस शहर से ज्यादा लगाव है.

salman khan-katrina kaif

कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं. सलमान के साथ शूटिंग पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘सलमान के साथ होना मजेदार है. वो हमेशा अपने आस-पास के लोगों का मनोरंजन करते हैं जिससे कि आप ऊबते नहीं हैं.’

अनुराग बसु निर्देशित कटरीना और रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के बाद कटरीना की आने वाली फिल्म है ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ जिसमें वो दूसरी बार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करेंगी. इस फिल्म में कटरीना और आमिर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi